Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

लव रंजन पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोप, क्या रणबीर कपूर छोड़ देंगे लव रंजन की फिल्म

# मी टू कैंपेन अब हॉलीवुड से बॉलीवुड में आ चुका है और मी टू कैंपेन के सपोर्ट में बॉलीवुड के कई सितारे आए हैं। मी टू कैंपेन के तहत अब तक नाना पाटेकर, साजिद खान, सुभाष घई, विकास बहल और आलोकनाथ जैसे कई बड़े सितारों के काले कारनामों का खुलासा हुआ है। खबरें मिल रही है कि बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर ने "सोनू के टीटू की स्वीटी" जैसी सुपरहिट फिल्म का निर्देशन करने वाले लव रंजन की आने वाली फिल्म में काम करने से मना कर दिया है। लव रंजन की फिल्म से क्या रणबीर कपूर किनारा कर लेंगे आपको बता दें कि हाल ही में लव रंजन के ऊपर मी टू कैंपेन के तहत कई गंभीर आरोप लगाए गए। हालांकि रणबीर कपूर के फिल्म छोड़ने का कारण लव रंजन के ऊपर लगाए गए आरोप नहीं, बल्कि उनको फिल्म की कहानी को पसंद आना बताया जा रहा है। लेकिन अभी तक लव रंजन और रणबीर कपूर ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। खबरों की मानें तो रणबीर कपूर छोड़ चुके हैं। आपको बता दें कि लव रंजन के ऊपर आरोप लगाया है कि वे ऑडिशन लेने के बहाने यौन उत्पीड़न करते थे। लेकिन लव रंजन ने इन आरोपों को गलत बताया है। फिल्म "सोनू के टीटू की स्वीटी" की अभिनेत्री नुसरत भरूचा इस मामले में लव रंजन के सपोर्ट में हैं। भरुचा ने कहा कि वे लव रंजन को कितना जानती हैं, वह इस तरह के आदमी नहीं है। हालांकि यह केवल आरोप है और अभी तक सिद्ध नहीं हुआ है। इस मामले में कोई भी अभिनेता किसी आरोपी व्यक्ति के साथ खड़ा होता हुआ नजर नहीं आ रहा है। Image result for luv ranjan= एक महिला ने लव रंजन के ऊपर आरोप लगाया कि उन्होंने उसके बाद यौन उत्पीड़न किया। यह हादसा उनके साथ तब हुआ, जब लव रंजन अपनी फिल्म प्यार का पंचनामा के लिए लुक टेस्ट ले रहे थे। आपको बता दें कि इससे पहले तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर के ऊपर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। इसके अलावा कई अभिनेत्रियां साजिद खान के ऊपर भी गंभीर आरोप लगा चुकी हैं।

<-- ADVERTISEMENT -->




# मी टू कैंपेन अब हॉलीवुड से बॉलीवुड में आ चुका है और मी टू कैंपेन के सपोर्ट में बॉलीवुड के कई सितारे आए हैं। मी टू कैंपेन के तहत अब तक नाना पाटेकर, साजिद खान, सुभाष घई, विकास बहल और आलोकनाथ जैसे कई बड़े सितारों के काले कारनामों का खुलासा हुआ है।


खबरें मिल रही है कि बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर ने "सोनू के टीटू की स्वीटी" जैसी सुपरहिट फिल्म का निर्देशन करने वाले लव रंजन की आने वाली फिल्म में काम करने से मना कर दिया है।

लव रंजन की फिल्म से क्या रणबीर कपूर किनारा कर लेंगे

आपको बता दें कि हाल ही में लव रंजन के ऊपर मी टू कैंपेन के तहत कई गंभीर आरोप लगाए गए। हालांकि रणबीर कपूर के फिल्म छोड़ने का कारण लव रंजन के ऊपर लगाए गए आरोप नहीं, बल्कि उनको फिल्म की कहानी को पसंद आना बताया जा रहा है। लेकिन अभी तक लव रंजन और रणबीर कपूर ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।


खबरों की मानें तो रणबीर कपूर छोड़ चुके हैं। आपको बता दें कि लव रंजन के ऊपर आरोप लगाया है कि वे ऑडिशन लेने के बहाने यौन उत्पीड़न करते थे। लेकिन लव रंजन ने इन आरोपों को गलत बताया है। फिल्म "सोनू के टीटू की स्वीटी" की अभिनेत्री नुसरत भरूचा इस मामले में लव रंजन के सपोर्ट में हैं। भरुचा ने कहा कि वे लव रंजन को कितना जानती हैं, वह इस तरह के आदमी नहीं है। हालांकि यह केवल आरोप है और अभी तक सिद्ध नहीं हुआ है। इस मामले में कोई भी अभिनेता किसी आरोपी व्यक्ति के साथ खड़ा होता हुआ नजर नहीं आ रहा है।

Image result for luv ranjan=

एक महिला ने लव रंजन के ऊपर आरोप लगाया कि उन्होंने उसके बाद यौन उत्पीड़न किया। यह हादसा उनके साथ तब हुआ, जब लव रंजन अपनी फिल्म प्यार का पंचनामा के लिए लुक टेस्ट ले रहे थे। आपको बता दें कि इससे पहले तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर के ऊपर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। इसके अलावा कई अभिनेत्रियां साजिद खान के ऊपर भी गंभीर आरोप लगा चुकी हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: