Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

KBC 10: करोड़पति बनने की खातिर असम की विनीता जैन ने लिया इतना बड़ा रिस्क

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के द्वारा मेजवानी किया जाने वाला धारावाहिक कौन बनेगा करोड़पति के बारे में कौन नहीं जानता है. कौन बनेगा करोड़पति इन दिनों TRP के सूची में दसवें पायदान पर अपनी जगह बनाने में कामयाब हो पाई है. यदि इस शो की बात करें तो इस सीजन की पहली करोड़पति महिला का नाम सामने आ गया है. असम की रहने वाली विनीता जैन जिन्होंने 2 अक्टूबर को कौन बनेगा करोड़पति सीजन 10 की पहली महिला करोड़पति बनने का सौभाग्य पाया है.

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के द्वारा मेजवानी किया जाने वाला धारावाहिक कौन बनेगा करोड़पति के बारे में कौन नहीं जानता है. कौन बनेगा करोड़पति इन दिनों TRP के सूची में दसवें पायदान पर अपनी जगह बनाने में कामयाब हो पाई है. यदि इस शो की बात करें तो इस सीजन की पहली करोड़पति महिला का नाम सामने आ गया है. असम की रहने वाली विनीता जैन जिन्होंने 2 अक्टूबर को कौन बनेगा करोड़पति सीजन 10 की पहली महिला करोड़पति बनने का सौभाग्य पाया है.

Third party image reference
लेकिन इसके लिए उन्होंने बहुत ही बड़ा रिस्क लिया. 1 करोड़ के खातिर विनीता जैन से जो सवाल पूछा गया था उस सवाल का जवाब उन्हें कॉन्फिडेंस से नहीं मालूम था. और इस वक्त उनके पास है सारी लाइफलाइन खत्म हो चुकी थी. ऐसे में वह किसी से सहायता भी नहीं ले सकती थी. लेकिन फिर उन्होंने अंदाजा ने जवाब दिया जो सही निकला और उन्होंने 1करोड़ रुपए अपने नाम सुरक्षित करवा लिया. अमिताभ बच्चन ने जैसे ही बताया कि यह सही जवाब है विनीता खुशी से उछल पड़ी.

Third party image reference
इस सवाल के बाद जब उनसे 7 करोड़ के लिए सवाल पूछा गया तो वह एक बार फिर से कंफ्यूज हो गई और इस बार रिस्क ना लेते हुए खेल को छोड़ दिया. विनीता के शो छोड़ने के बाद बिग बी के कहने पर उन्होंने एक जवाब चुना. जो अंदाजन बिल्कुल सही था, यदि विनीता शो को नहीं छोड़ती तो इस सीरीज में साथ करो जीतने वाली पहली विनर बन जाती. हालांकि इस सीजन की पहली करोड़पति विनीता ही बनी है. विनीता ने 1 करोड़ रुपए के साथ एक महिंद्रा मराजो भी जीता है.

Third party image reference
विनीता ने अमिताभ बच्चन को गिफ्ट के रूप में असम की सबसे महंगी चाय दी. उनके मुताबिक यह दुनिया की सबसे महंगी चाय है और इसका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी दर्ज है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: