Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बिग बॉस की पुरानी कंटेस्टेंट ने खोल दिया शो का सारा कच्चा-चिट्ठा, जानकारी होगी आपको हैरानी

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान द्वारा मेजबानी किया जाने वाला छोटे पर्दे का सबसे ज्यादा लोकप्रिय एवं विवादित धारावाहिक बिग बॉस धीरे-धीरे अपने असली रंग में आने लगा है. TRP की सूची में इस धारावाहिक में अपना स्थान छठे पायदान पर 2 सप्ताह से बना हुआ है. सोमवार को दिखाए गए एपिसोड में अनूप जलोटा ने जसलीन माथारू के साथ अपने अलगाव का ऐलान कर दिया है. इससे यह साफ हो गया है कि घर में यहां से हलचल मच जाएगी, जो शुरू को उसकी असली रंग में रंग देगी.

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान द्वारा मेजबानी किया जाने वाला छोटे पर्दे का सबसे ज्यादा लोकप्रिय एवं विवादित धारावाहिक बिग बॉस धीरे-धीरे अपने असली रंग में आने लगा है. TRP की सूची में इस धारावाहिक में अपना स्थान छठे पायदान पर 2 सप्ताह से बना हुआ है. सोमवार को दिखाए गए एपिसोड में अनूप जलोटा ने जसलीन माथारू के साथ अपने अलगाव का ऐलान कर दिया है. इससे यह साफ हो गया है कि घर में यहां से हलचल मच जाएगी, जो शुरू को उसकी असली रंग में रंग देगी.
लेकिन आज की इस आर्टिकल में हम आपको बिग बॉस के बारे में कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं जिसके बारे में ना तो आप जानते हैं और ना ही आप ने कभी ऐसा सोचा होगा.

Third party image reference
दरअसल बिग बॉस 10 में बतौर कंटेस्टेंट रह चुकी नीतिभा कॉल ने एक वीडियो सोशल मीडिया में जारी किया है. इस वीडियो में नीतिभा ने बिग बॉस की बोल-पट्टी खोल के रख दी है. इस वीडियो में नीतिभा ने कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं जिसे जाने के बाद शायद आपको यह जो पसंद नहीं आएगा. नीतिभा ने बताया कि इस शो में होने वाले सारे एक घटनाएं पहले से ही फिक्स होते हैं. नीतिभा ने इस वीडियो में बताया कि बिग बॉस के शो में पिछले 12 से लगातार एक ही जोर को दिखाया जा रहा है.

Third party image reference
नीतिभा ने बताया कि शो में यह झूठ बताया जाता है कि घर वाले सुबह 9:00 बजे चलने वाले गाने के बाद जाते हैं. लेकिन हकीकत यह है कि पिछले दिन की शूटिंग के समय के आधार पर यह निर्धारित किया जाता है कि अगले दिन आपको किस समय अपना बिस्तर छोड़ना है.

Third party image reference
नीतिभा यह भी बताया कि बिग बॉस के घर में घड़ी नहीं लगी हुई है, जिसकी वजह से सही समय का पता नहीं चल पाता है. नीतिभा ने बताया कि उनके समय वे लोग पास की मस्जिद की आवाज से सही समय का अंदाजा लगा लेते थे. इसके अलावा नीतिभा ने बताया कि “वीकेंड की वार वाले दिन सभी घर वालों के लिए स्पेशल खाना मंगवाया जाता था जिसे सलमान खान के स्पेशल कुक बनाते थे.



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Bigg Boss 12

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: