Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस फोटोग्राफर को डेट कर रही है श्रद्धा कपूर, जानिए इनका नाम

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रद्धा कपूर जिन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सारे हिट फिल्में दिए हैं. इन दिनों श्रद्धा कपूर बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल का किरदार निभाती नजर आएंगी. श्रद्धा ने इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. श्रद्धा कपूर अपने बेहतरीन एक्टिंग के साथ साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी काफी चर्चाओं में बनी रहती है. फिल्म आशिकी 2 से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना कदम जमाने वाली श्रद्धा कपूर नाम पहले उनकी डेब्यू फिल्म के हीरो आदित्य राय कपूर के साथ जोड़ा गया था.

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रद्धा कपूर जिन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सारे हिट फिल्में दिए हैं. इन दिनों श्रद्धा कपूर बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल का किरदार निभाती नजर आएंगी. श्रद्धा ने इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. श्रद्धा कपूर अपने बेहतरीन एक्टिंग के साथ साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी काफी चर्चाओं में बनी रहती है. फिल्म आशिकी 2 से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना कदम जमाने वाली श्रद्धा कपूर नाम पहले उनकी डेब्यू फिल्म के हीरो आदित्य राय कपूर के साथ जोड़ा गया था.
Third party image reference
आशिकी 2 के बाद श्रद्धा ने रॉक ऑन 2 में फरहान अख्तर के साथ काम किया. जिसकी वजह से उनका नाम फरहान अख्तर के साथ भी जोड़ा गया. इतना ही नहीं फरहान और उनकी पत्नी के दूर होने की वजह से श्रद्धा को ही माना जाता है. लेकिन इन दिनों खबर आ रही है कि श्रद्धा आजकल किसी फोटोग्राफर को डेट कर रही है. तो बिना इंतजार कर आए हुए हम आपको बता दें कि श्रद्धा का दिल इन दिनों जिसके लिए धड़क रहा है उसका नाम रोहन श्रेष्ठ है.
Third party image reference
रोहन पेशे से एक फोटोग्राफर है. और हम आपको बता दें कि रोहन और श्रद्धा बचपन के दोस्त हैं. खबरों के मुताबिक इन दोनों ने काफी अच्छे वक्त साथ बिताए हैं. हाल ही में श्रद्धा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर साझा किया है जिसे रोहन ने लाइक के साथ साथ कमेंट भी किया है. तस्वीर पर कमेंट करते हुए रोहन ने एक दिल वाली इमोजी भी बनाई है. यहां पर हम आपको बता दें कि रोहन के पिता बॉलीवुड में जाने-माने सेलिब्रिटी फोटोग्राफर है.
Third party image reference
वहीं रोहन ने भी एक फोटोग्राफर के रूप में एक अलग पहचान बना लिया है. रोहन और श्रद्धा ने अपना स्कूल और कॉलेज एक साथ खत्म किया था. रोहन की दोस्ती बॉलीवुड स्टार अर्जुन कपूर रणवीर सिंह वरुण धवन और रणवीर कपूर के साथ बहुत अच्छी और गहरी है. अब देखना बेहद दिलचस्प होगा श्रद्धा और रोहन कीजिए तालमेल क्या रंग लाती है.


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: