जब इस सुपरस्टार की शादी में मंगलसूत्र और सिंदूर लगाकर पहुंची थीं रेखा - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जब इस सुपरस्टार की शादी में मंगलसूत्र और सिंदूर लगाकर पहुंची थीं रेखा


<-- ADVERTISEMENT -->



70 और 80 के दशक की खूबसूरत और दमदार एक्ट्रेस रेखा आज भी अपने ग्लैमरस अंदाज की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। रेखा एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने अपनी प्रोफेशनल लाइफ में खूब नाम कमाया है, लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ हमेशा कॉन्ट्रोवर्सी से घिरी रही। एक्ट्रेस का नाम कई अभिनेताओं के साथ जुड़ चुका है और उन्होंने दो असफल शादियों का दर्द भी झेला है, फिर भी रेखा आज अकेली अपनी जिंदगी जीने के लिए मजबूर हैं।

खास बात ये है, इन घटनाओं के बाद भी रेखा आज तक अपनी मांग में सिंदूर लगाती हैं, जो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचता है। इसी से जुड़ी एक कहानी हैं जब ऋषि कपूर और नीतू सिंह की शादी में रेखा सिंदूर लगा कर पहुंच गई थी।

यह भी पढ़ें- तस्वीर में दिख रही इस बच्ची का विदेशों तक है नाम, बॉलीवुड में हैं बड़ा नाम

आपको बता दें ये किस्सा है ऋषि कपूर और नीतू सिंह की शादी के समय का, जब अभिनेत्री रेखा उनकी शादी में गले में मगलसूत्र और सिंदूर लगाकर पहुंच गई थीं। जिससे वहां मौजूद सभी लोगों को लगने लगा था कि रेखा और अमिताभ बच्चन शादी के बंधन में बंध गए हैं। इतना ही नहीं शादी के माहौल के बीच सभी रेखा और अमिताभ की बातें कर रहे थे। रेखा के इस लुक को देखकर मीडिया भी हैरान रह गई थी, जिस वजह रेखा को सामने आकर सफाई देनी पड़ी थी। रेखा ने एक इंटरव्यू में बताया था, 'वह उस शाम सीधे शूटिंग के सेट से शादी के फंक्शन में पहुंची थीं। सिंदूर और मंगलसूत्र उनके किरदार का हिस्सा था और वो उसे उतारना भूल गईं।' वहीं एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान रेखा ने कहा था कि 'वो जिस शहर से हैं वहां सिंदूर लगाना फैशन का हिस्सा है।’

आपको बता दें जब रेखा और अमिताभ की बातों को बाजार गर्म हुआ तो रेखा ने अमिताभ के साथ ‘मुकद्दर का सिकंदर’ के बाद कोई फिल्म नहीं की। फिलहाल, ये बात सच है कि, रेखा अपनी निजी जिंदगी को लेकर हमेशा सुर्खियों में रही थीं। कई अभिनेताओं के साथ उनका नाता था। लेकिन आज के समय में फिर भी रेखा अकेली हैं।

यह भी पढ़ें- जब कपिल शर्मा को इस कारण से एक शो से कर दिया गया था रिजेक्ट




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: