Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Gahraaiyaan : Deepika Padukone ने जन्मदिन पर साझा किया रोमांटिक पोस्टर, Siddhant Chaturvedi संग कर रही रोमांस


<-- ADVERTISEMENT -->




Gehraaiyaan Posters: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपने फैंस को को अपने 36वें जन्मदिन पर तोहफा देते हुए अपनी आगामी फिल्म 'गहराइयां' का पोस्टर साझा है. उन्होंने फिल्म से अपना, सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और धैर्य करवा का पोस्टर साझा किया है. फिल्म के एक पोस्टर में वो सिद्धांत को रोमांटिक अंदाज में किस करती हुई भी नजर आ रही हैं. उनकी ये फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होनी है।

यह भी पढ़े- एनिमल प्रिंट बिकिनी में मौनी रॉय ने बिखेरा अपनी हॉटनेस का जलवा, फ़ोटो देख फ़ैन्स हुए दीवाने

ananya.jpg

आपको बता दे यह फिल्म शकुन बत्रा के निर्देशन में बनी है । ये फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होनी है। इस फिल्म में आज के जमाने के रिश्ते की उलझनों और इसकी परतों, युवाओं के जीवन के खास पहलुओं, तथा उन्मुक्त होकर अपनी मर्ज़ी से जींदगी बिताने की इच्छा को बखूबी प्रदर्शित किया गया है।दीपिका ने पोस्टर को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा, "आपने जो भी प्यार हमें दिया है उसे लेकर आप सभी के लिए एक तोहफा।

यह पोस्टर लोगों को काफी ज्यादा पंसद आ रहा है। इस फिल्म कि मुख्य किरदार है दीपिका पादुकोण। इस लिए इस फिल्म को खास मौके पर यानी दीपिका पादुकोण के जन्मदिन के अवसर पर रिलीज किया गया।इस फ़िल्म में दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आएंगे। इस फिल्म का एक्सक्लूसिव वर्ल्ड प्रीमियर अब 11 फरवरी, 2022 को होगा। भारत के साथ-साथ दुनिया के 240 देशों के दर्शक अमेज़न प्राइम पर इस फिल्म का आनंद ले सकेंगे।

यह भी पढ़े- ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फ़ेम सितारे वसूलते हैं मोटी फ़ीस



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: