Varun Dhawan को बॉलीवुड के इन तीन बड़े स्टार्स ने सारा अली खान से बचकर रहने की दी थी सलाह - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Varun Dhawan को बॉलीवुड के इन तीन बड़े स्टार्स ने सारा अली खान से बचकर रहने की दी थी सलाह


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म कुली नंबर 1 को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। दोनों की फिल्म 25 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। ऐसे में वरुण और सारा आजकल इस फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। हाल ही में दोनों प्रमोशन के लिए 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे थे।

यहां पहुंचकर वरुण धवन ने बताया कि उन्हें बॉलीवुड के तीन बड़े स्टार्स ने सारा अली खान से बचकर रहने की सलाह दी थी। ये तीन स्टार्स हैं- आयुष्मान खुराना, कार्तिक आर्यन और विक्की कौशल। मंगलवार को द कपिल शर्मा शो का एक प्रोमो रिलीज किया गया। जिसमें वरुण कपिल से कहते हैं, सारा के साथ काम कर रहा था तो मुझे आयुष्मान, कार्तिक, विक्की कौशल सबने मैसेज किया था।" जिसके बाद सारा पूछती हैं, "क्या बोला था?" जवाब में वरुण बोले, "कि बचके रहना।" ये सुन वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं।

इसके बाद प्रोमो में दिखाया गया है कि सारा बोलती हैं, "मुझे मुफ्त की चीजें बहुत पसंद हैं। वरुण मुझे हमेशा बोलता था कि ये इतनी जूतियों की फोटो क्यों डालती रहती है? फिर मैं इसे टैग भी करने लगी।" इस पर वरुण कहते हैं, "ये जब मुझे टैग करती थी तो कोई और गुस्सा होता था।" जिसके बाद सारा कहती हैं "हां तो छोड़ना। अब कोई नहीं होगा गुस्सा। अब हम आपको छू सकते हैं।" शो में वरुण और सारा के अलावा जॉनी लिवर, राजपाल यादव और जैकी भगनानी भी शामिल हुए थे।

बता दें कि कुली नं. 1 को डेविड धवन ने डायेरक्ट किया है। यह फिल्म 25 दिसंबर को रिलीज होगी। ये फिल्म साल 1995 में आई गोविंदा और करिश्मा कपूर की फिल्म का रीमेक है। फिल्म में वरुण धवन और सारा अली खान के अलावा परेश रावल, जावेद जाफरी, राजपाल यादव और शिखा तलसानिया अहम भूमिका में नजर आएंगे।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: