पिता की याद में अनिल कपूर ने लिखा इमोशनल नोट, बोले- वे आज भी मेरे अंदर रहते हैं - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

पिता की याद में अनिल कपूर ने लिखा इमोशनल नोट, बोले- वे आज भी मेरे अंदर रहते हैं


<-- ADVERTISEMENT -->



एक्टर अनिल कपूर के पिता सुरिंदर कपूर की आज (23 दिसंबर) 95वीं बर्थ एनिवर्सरी है। अपने पिता को याद करते हुए अनिल ने सोशल मीडिया पर उनकी एक ब्लैक एंड वाइट फोटो शेयर की और एक बेहद इमोशनल नोट भी लिखा है। उन्होंने लिखा, "मुझे विश्वास है कि मेरे पिता आज भी मेरे अंदर रहते हैं। उन्होंने हमें जो सीख दी, जो प्यार दिया, खासतौर पर मुझे जो लॉयल्टी, ईमानदारी, विनम्रता, सहानुभूति जैसे गुण दिए, वे आज भी उनके रूप में मेरे अंदर हैं।"

अनिल ने आगे लिखा, "उन्होंने हमेशा अपने बच्चों पर भरोसा किया और अपने मुताबिक अपना करियर चुनने की आजादी दी। कभी भी उनकी जिंदगी को अपने तरीके से चलाने की कोशिश नहीं की। हमने गलतियां कीं, गिरे और खुद उठ खड़े हुए।"

एक्टर ने लिखा, "उन्होंने अपने बच्चों पर भरोसा दिखाया। अच्छाई की ताकत का अहसास कराया। ईमानदारी और मेहनत से काम करना और जिंदगी की आंधियों को झेलना का साहस प्रदान किया। शुक्रिया पापा उन सुनहरी यादों और आपसे मिली सीख के लिए। आप हमेशा हमारे दिल और दिमाग में रहते हैं, आज और हमेशा।"

यह भी पढ़ें - 'जुग जुग जियो' के लिए अच्छी खबर:अनिल कपूर और कियारा आडवाणी अगले हफ्ते से दोबारा शुरू करेंगे फिल्म की शूटिंग

'जुग जुग जियो' की शूटिंग कर रहे हैं अनिल
बता दें कि अनिल कपूर का कल (24 दिसंबर) 64वां जन्मदिन है। वे इन दिनों चंडीगढ़ में अपनी अपकमिंग फिल्म 'जुग जुग जियो' की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में अनिल के अलावा वरुण धवन, नीतू कपूर और कियारा आडवाणी भी लीड रोल में होंगे। यह फिल्म राज मेहता के डायरेक्शन में बन रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Actor Anil Kapoor wrote emotional note on father Surinder Kapoor's birth anniversary; Said-I like to believe that my father lives on in me

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: