Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

छह दिन पहले हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुईं शिखा मल्होत्रा, 'कांचली' के डायरेक्टर मिलने घर पहुंचे


<-- ADVERTISEMENT -->




एक्ट्रेस शिखा मल्होत्रा छह दिन पहले हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो कर अपने घर पहुंच गईं हैं। मंगलवार को फिल्म 'कांचली' के डायरेक्टर देदीप्य जोशी और उनकी पत्नी शिखा से मिलने उनके घर पर पहुंचे। जिसकी फोटो शिखा ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। शिखा को 10 दिसंबर रात मेजर स्ट्रोक आया था। उसी वक्त उन्हें तुरंत मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद उन्हें KEM अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया था। स्ट्रोक के बाद उनकी राइट साइड की बॉडी पैरालाइज हो गई थी।

फोटो शेयर कर शिखा ने लिखा, देदीप्य जोशी जी और उनकी पत्नी आरती दीदी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करके बहुत खुश हूं। 'कांचली' आपके प्यार और साथ के बिना मुमकिन नहीं थी आरती दीदी। दोनों ने मेरी जर्नी में मेरा बहुत सपोर्ट किया है। मेरे लिए दोनों एक फैमिली की तरह हैं। प्यार बनाए रखें और देखते रहें 'कांचली'। आप सब कि दुआओं के साथ हम बहुत जल्द स्क्रीन पर वापसी करेंगे। 'कांचली' की कजरी को अपना प्यार देते रहिए।

शिखा ने राजस्थानी फिल्म 'कांचली' में लीड रोल प्ले किया था
बता दें कि शिखा ने शाहरुख खान की फिल्म 'फैन' में काम किया था। हाल ही में उन्होंने राजस्थानी फिल्म 'कांचली' में लीड रोल प्ले किया है। फिल्म में शिखा के साथ संजय मिश्रा, ललित परिमू, नरेशपाल सिंह चौहान की भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म की स्टोरी राजस्थान के लोक कहानीकार विजयदान देथाम की कहानी पर आधारित है। जिसमें सोशल वेलफेयर का संदेश दिया गया है। फरवरी में 'कांचली' को चुनिंदा सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था।

##

शिखा ने वालंटियर नर्स के रूप में संक्रमित लोगों की देख-रेख की थी
शिखा ने फिल्मों में एंट्री लेने से पहले नई दिल्ली स्थित वर्धमान महावीर मेडिकल कॉलेज, सफदरगंज से नर्सिंग का कोर्स किया था। इसलिए जब देश में कोरोनावायरस का प्रकोप बढ़ा तो उन्होंने भी संक्रमित लोगों की देख-रेख करने का फैसला किया था। उन्होंने मुंबई के जोगेश्वरी ईस्ट स्थित हिंदू हृदय सम्राट बालासाहब ट्रॉमा हॉस्पिटल में वालंटियर नर्स के रूप में काम किया था। कुछ समय पहले शिखा खुद भी कोरोना पॉजिटिव होने के बाद ठीक भी हो गई थीं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Bollywood actress Shikha Malhotra gets discharged from hospital after suffering paralysis attack

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: