Sushant Singh Rajput केस को लेकर रिया चक्रवर्ती के वकील की मांग, जांच का नतीजा जल्द सामने रखे CBI - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Sushant Singh Rajput केस को लेकर रिया चक्रवर्ती के वकील की मांग, जांच का नतीजा जल्द सामने रखे CBI


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को 6 महीने से ज्यादा का वक्त बीत चुका है। इस केस की जांच तीन जांच एजेंसिया कर रही हैं लेकिन अभी तक मामले का कोई भी स्पष्ट नतीजा निकलकर सामने नहीं आया है। ऐसे में सुशांत का परिवार और उनके फैंस लगातार दिवंगत एक्टर को न्याय दिलाने की मांग करते रहे हैं। सीबीआई (CBI) की जांच पर भी सुशांत के फैंस कई बार सवाल उठा चुके हैं। पिछले दिनों महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) ने भी इस केस के फैसले आने में हो रही देरी पर सवाल खड़े किए थे। अब सुशांत केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के वकील सतीश मानेशिंदे ने सीबीआई जांच पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है।

रिया चक्रवर्ती पर सुशांत के परिवार द्वारा कई गंभीर आरोप लगाए गए थे। वो ड्रग केस में लगभग एक महीने तक जेल में भी रही थीं। अभी रिया जमानत पर बाहर हैं। अब उनके वकील ने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए इस केस के बारे में पूछा है। उन्होंने कहा कि सीबीआई को अपनी जांच लोगों के साथ शेयर करनी चाहिए। महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख के बयान का मैं स्वागत करता हूं। मुंबई पुलिस ने जब जांच में दो महीने लगाए थे तब इतना बवाल होने लगा था और सीबीआई की जांच का अभी तक कोई रिसल्ट सामने नहीं आया है। रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर झूठे आरोप लगाए गए। सीबीआई, एनसीबी, ईडी और पटना पुलिस रिया के पीछे पड़ गई। उनपर झूठे आरोप लगाकर गिरफ्तार कर लिया गया।

सतीश मानेशिंदे ने आगे कहा कि एक महीने बाद उन्हें जमानत पर छोड़ा गया। रिया ने सुशांत के बहनों पर बिना मेडिकल जांच के फर्जी दवाईयां देने का आरोप लगाया। सुशांत की मौत उसकी वजह से भी हो सकती है। अब सीबीआई जांच की रिपोर्ट सामने आने चाहिए क्योंकि सच वही रहेगा। बता दें कि 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा वाले फ्लैट में मृत पाए गए थे।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: