Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Disha Patani की बिकिनी फोटो ने मचाया कोहराम, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है वायरल


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) का सोशल मीडिया पर काफी क्रेज है। इंस्टाग्राम पर उनकी करोड़ों में फैन फॉलोइंग है। ऐसे में वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं। लेकिन सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं दिशा की बिकिनी फोटोज़ (Disha Patani Bikini Photos)। दिशा को उनकी बोल्डनेस के लिए भी जाना जाता है। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी ऐसी ही एक बोल्ड तस्वीर शेयर की है, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गई।

दरअसल, दिशा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक बिकिनी तस्वीर पोस्ट की है। फोटो में दिशा समंदर के बीचोंबीच सर्फ बोर्ड पर खड़ी नज़र आ रही हैं। उनके हाथ में एक स्टिक देखी जा सकती है। येलो बिकिनी में दिशा बेहद हॉट लग रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, एक्वामैन वाली फीलिंग आ रही है। उनके इस पोस्ट पर 2 मिलियन से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही फैंस तरह-तरह के इसपर रिएक्शन दे रहे हैं।

राखी सावंत ने खुद को बताया डॉक्टर, लेकिन नहीं पता एमबीबीएस का फुल फॉर्म

disha_patani_bikini_photos.png

दिशा की बिकिनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती हैं। इससे पहले उन्होंने अपनी मालदीव वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। समुद्र किनारे दिशा बिकिनी पहने नजर आई थीं। उनकी इन तस्वीरों ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं। दिशा मालदीव वेकेशन पर बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के साथ गई थीं। हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर कभी ऑफिशियली कुछ नहीं कहा है। लेकिन दोनों को अकसर साथ में स्पॉट किया जाता है।

राखी सावंत ने खुद को बताया डॉक्टर, लेकिन नहीं पता एमबीबीएस का फुल फॉर्म

disha_patani_bikini_photos_2.jpg

वर्क फ्रंट की बात करें तो साल की शुरुआत में दिशा फिल्म 'मलंग' में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल खेमू लीड रोल में थे। एक्शन और सस्पेंस से भरी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की थी। इसके अलावा दिशा अगले साल फिल्म 'राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान लीड रोल में हैं। कुछ वक्त पहले ही दोनों ने इसकी शूटिंग पूरी की है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: