Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पहली बीवी से तलाक के बाद ऐसे आमिर खान की जिंदगी में आईं थी किरण राव, 30 मिनट तक फोन पर बात करके उनसे इम्प्रेस हो गए थे एक्टर


<-- ADVERTISEMENT -->




आमिर खान और किरण राव की शादी को 15 साल पूरे हो गए हैं। दोनों ने 28 दिसंबर, 2005 को शादी की थी। यूं तो आमिर अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कम ही बात करते हैं लेकिन एक इंटरव्यू में उन्होंने किरण से अपने रिश्ते को लेकर काफी सारी बातें शेयर की थीं।

'किरण सिर्फ मेरी टीम की मेंबर थी...'

आमिर ने इंटरव्यू में बताया- ''किरण से मेरी मुलाकात फिल्म 'लगान' के दौरान हुई थी। उस वक्त किरण मेरे लिए बस मेरी टीम की एक सदस्य थीं। वो तब असिस्टेंट डायरेक्टर थीं। रीना से तलाक के बाद जब मैं किरण से मिला, तब भी हमारी कोई खास बात नहीं हुई थी। वो मेरी दोस्त भी नहीं थी।''

किरण ने किया था कॉल

आमिर ने बताया- 'एक दिन किरण का फोन आया और उससे 30 मिनट बात की। किरण से हुई बातचीत के बाद जाने क्यों मैं खुशी के मारे उछल गया था। मैं अपने अंदर आई खुशी को महसूस कर रहा था। उस फोन कॉल के बाद मैंने किरण को डेट करना शुरू किया था। 1-2 साल तक हमने एक-दूसरे को डेट किया और हम साथ भी रहे। फिर मुझे अहसास हुआ कि मैं उसके बिना अपनी लाइफ सोच नहीं सकता हूं। उसमें सबसे अच्छी बात ये है कि वो एक स्ट्रॉन्ग महिला है। फिर मैंने अपने रिश्ते को नाम दिया और शादी कर ली'।

रीना एक अच्छी इंसान और स्ट्रॉन्ग महिला हैं

आमिर ने अपनी पहली पत्नी रीना के बारे में कहा- 'वो बहुत स्ट्रॉन्ग है। मुझे वो लोग बहुत पसंद आते हैं जो स्ट्रॉन्ग होते हैं। रीना बहुत अच्छी इंसान है, कई बार रिश्ते लंबे नहीं चलते, लेकिन रिश्ता टूटने के बावजूद मैं उससे प्यार और उसकी बहुत इज्जत करता हूं'।

आमिर की दूसरी पत्नी हैं किरण

इन दोनों का एक प्यार-सा बेटा भी है। आमिर ने बेटे का नाम आजाद राव खान रखा है। किरण राव आमिर खान की दूसरी पत्नी हैं। आमिर की पहली पत्नी रीना दत्ता हैं। 2002 में आमिर और रीना का तलाक हो गया था। रीना से आमिर के दो बच्चे इरा और जुनैद हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Aamir Khan on how he fell for Kiran Rao after divorce with Reena Dutta





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: