Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कपूर फैमिली की क्रिसमस पार्टी में रोमांटिक अंदाज में दिखे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, तस्वीर हुई वायरल


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली: शुक्रवार को दुनिया में क्रिसमस का त्यौहार बड़े ही धूम-धाम से मनाया। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी इस त्यौहार को अपने-अपने अंदाज में मनाया। कोविड को देखते हुए इस बार सिंपल तरीके से एक्टर्स ने परिवार के साथ क्रिसमस का आनंद लिया। कपूर खानदान ने भी इसे परिवार के साथ सेलिब्रेट किया।

करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में उनका पूरा परिवार नजर आ रहा है। तस्वीर में करीना, सैफ अली खान, तैमूर, करिश्मा कपूर, आदर जैन, तारा सुतारिया, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ उनका पूरा परिवार दिखाई दिया। इस बीच तस्वीर में सबकी नजर रणबीर और आलिया पर टिक गई। दोनों ने एक-दूसरे के गले में हाथ डाले हुए काफी खुश नजर आ रहे हैं। करीना द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इसपर अब तक लाखों लाइक्स आ चुके हैं।

ranbir_kapoor_alia_bhatt_2.jpg

तस्वीर में सभी क्रिसमस के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं। इस दौरान करीना ग्रीन कलर के सूट में नजर आ रही हैं। इसके साथ सैफ अली खान व्हाइट कलर के कुर्ते-पजामे में नजर आए। वहीं, तैमूर रेड कलर के हुडी में दिखे।

इससे पहले करीना ने एक और तस्वीर शेयर की थी, जोकि क्रिसमस ईव की थी। तस्वीर में बेबो के साथ सैफ अली खान, सोहा अली खान, कुणाल खेमु, करिश्मा कपूर, इब्राहिम अली खान और नताशा पूनावाला नजर आ रहे हैं। सभी ने क्रिसमस थीम के मुताबिक टॉपी और हेयरबैंड्स लगाए हैं। डिनर टेबल पर बढ़िया क्रॉकरी और कटलरी बिछाया गया था, साथ ही सिल्वर कैंडलस्टिक्स और लाल मोमबत्तियों से सजाया गया। इस तस्वीर को शेयर करते हुए बेबो ने कैप्शन में लिखा, 'वो वार्म और धुंधली-धुंधली फीलिंग.... मैरी क्रिसमस पीपल।'

kareena_kapoor_khan.jpg

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: