सोनू सूद ने अप्रत्‍यक्ष रूप से कंगना पर कसा तंज, बोले- मैं परेशान हूं उन लोगों से, जो फिल्म इंडस्ट्री पर उंगली उठाते हैं - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सोनू सूद ने अप्रत्‍यक्ष रूप से कंगना पर कसा तंज, बोले- मैं परेशान हूं उन लोगों से, जो फिल्म इंडस्ट्री पर उंगली उठाते हैं


<-- ADVERTISEMENT -->



सोनू सूद ने हाल ही में बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में फिल्म इंडस्ट्री के मौजूदा हालात पर बात की। एक्टर ने कहा, "इंडस्ट्री में लोग यूनिटी की बात तो करते हैं लेकिन उसे फॉलो नहीं करते। इंडस्ट्री के कुछ लोगों का इसी पर सवाल उठाना निराशाजनक है। बॉलीवुड अभी भी कई तरह से बंटा हुआ है। जो चीज हमें एक दूसरे के साथ जोड़े रखती है, वो मिसिंग है।"

मीडिया में इंडस्ट्री की छवि को लेकर क्या कहा सोनू ने?

इस साल इंडस्ट्री को लेकर मीडिया में जो बातें हुई उस पर सोनू ने कहा, "ये सब देख कर मैं निराश था। लेकिन इससे ज्यादा निराशाजनक बात यह थी कि इंडस्ट्री के ही कुछ लोगों को इसी के खिलाफ बोलते देखना। यह वो जगह है, जिसके लिए मेंने अपना घर और परिवार छोड़ा। यहां मेरे सारे सपने पूरे हुए और अब लोगों को इस पर उंगली उठाता देख बुरा लगता है।"

सब सफलता में साथ हैं, विफलता में नहीं

सोनू ने आगे कहा, "हम सभी के लिए इंडस्ट्री एक बड़े परिवार की तरह है। लेकिन जो चैन हमें एक दूसरे से बांधती है, वो मिसिंग है। यहां लोग एक दूसरे के साथ दिखते तो हैं, लेकिन कोई किसी की तारीफ करने या राय देने नहीं आता। वह कहते हैं कि वह इंडस्ट्री का हिस्सा हैं लेकिन उन्होंने अपने चारों और एक दीवार खड़ी कर ली है। यहां सब आपकी सफलता में साथ हैं लेकिन जब आप फैल होते हैं तो कोई साथ नही देता।"

सर्दी में गर्म कपड़ों के लिए मांगी मदद

20 गांव को मसीहा का वादा

मिर्जापुर और सोनभद्र के इलाकों में सर्दी के कारण कई बुजुर्ग महिलाओं को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में एक यूजर ने सोशल मीडिया पर सोनू सूद से मदद की गुहार लगाई। यूजर ने लिखा, "वाराणसी से लगभग 80 km दूर नक्सल प्रभावित क्षेत्र मिर्जापुर और सोनभद्र के 20 ऐसे गाँव है। जहां बूढ़ी माताएं हर साल यह उम्मीद से ठंड काट लेती है,कि कोई फ़रिश्ता उनकी मदद के लिए जरूर आयेगा। अब उन बूढ़ी दादी और महिलाओं की आखरी उम्मीद बस अब आप हो सोनू सूद सर और नीति गोयल मैम।"

सोनू ने यूजर के पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए कहा, "अब सभी 20 गाँव में किसी को ठंड नहीं लगेगी। उनकी सर्दी का सामान जल्द आप तक पहुँच जाएगा।"

बता दें कि, मिर्जापुर और सोनभद्र से जुड़े 20 गांव में शिक्षा के स्तर बेहद खराब है और गरीबी की गंभीर समस्या है। ठंड से बचने के लिए यहां के लोगों के पास सुविधाओं का आभाव है। ऐसे में सोनू सूद की इस पहल से एक बार फिर उनकी दरियादिली दिखाई दी है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Sonu Sood indirectly taunts Kangana, says - I am upset with those who point fingers at the film industry
Sonu Sood indirectly taunts Kangana, says - I am upset with those who point fingers at the film industry

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: