Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

New Year 2021 के मौके पर दुबई में 15 मिनट के डांस परफॉर्मेंस के लिए उर्वशी रौतेला लेंगी इतने करोड़ रुपए


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली: साल 2020 पूरी दुनिया के लिए काफी बुरा साबित हुआ। कोरोना महामारी ने न सिर्फ लाखों लोगों की जान ली बल्कि लोगों की जिंदगी को भी कई महीनों तक घरों के अंदर समेट कर रख दिया था। ऐसे में अब नए साल 2021 का स्वागत करने के लिए सभी बेताब हैं। उम्मीद जताई जा रही है कि नए साल में नई खुशियों का आगमन होगा। इसलिए हर कोई नए साल के लिए जश्न की तैयारियां कर रहा है। बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला नए साल के मौके पर दुबई में परफॉर्म करेंगी।

प्लाजो वर्साचे होटल में करेंगी परफॉर्म

खबरों के मुताबिक, उर्वशी रौतेला नए साल की परफॉर्मेंस के लिए भारी-भरकम रकम लेने वाली हैं। उर्वशी से जुड़े सूत्र बताते हैं कि एक्ट्रेस नए साल पर प्लाजो वर्साचे होटल में परफॉर्म करेंगी। यहां उन्हें 15 मिनट की परफॉर्मेंस के लिए उन्हें चार करोड़ रुपये दिए जा रहे हैं। किसी भी एक्टर के लिए यह काफी बड़ी रकम है।

47 साल की मलाइका अरोड़ा ने गोवा में अपनी हॉटनेस से बिखेरा जलवा, ग्रीन ड्रेस में वायरल हुई फोटो

इंटरनेशनल प्रोजेक्ट लगा हाथ

इससे पहले उर्वशी ने फैंस को एक बड़ा सरप्राइज दिया था। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर इजिप्ट के फेमस सिंगर मोहम्मद रमादान (Mohamed Ramadan) के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर के साथ उन्होंने बताया कि वह उनके साथ उनके अगले म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी।

Nora Fatehi ने खरीदी BMW की लग्जरी कार, कीमत जान उड़ जाएंगे होश.. देखें वीडियो

भारी भरकम फैन फॉलोइंग

बता दें कि उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। उनकी इंस्टाग्राम पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। उन्हें 33 मिलियन से ज्यादा लोग इंस्टा पर फॉलो करते हैं। ऐसे में उर्वशी फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: