अनुपम खेर बोले- मुझ पर खाना फेंका गया था, नूडल्स मेरे सिर से लटक रहे थे और मैं सेहरा पहने दूल्हे की तरह लग रहा था - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अनुपम खेर बोले- मुझ पर खाना फेंका गया था, नूडल्स मेरे सिर से लटक रहे थे और मैं सेहरा पहने दूल्हे की तरह लग रहा था


<-- ADVERTISEMENT -->



अनुपम खेर ने अपने पॉडकास्ट 'अनुपम केयर्स' में अपनी सबसे बकवास डेट के बारे में बताया। उन्होंने पॉडकास्ट का ट्रेलर शेयर किया है, जिसमें वे बता रहे हैं कि उनकी सबसे बकवास डेट उनके ऊपर खाना फेंके जाने के साथ खत्म हुई थी। इससे वे इतने आहत हुए थे कि सदमे में न केवल रेस्त्रां का बिल चुकाना भूल गए थे, बल्कि आगे चलकर साधू बनने के बारे में भी सोचने लगे थे।

'हक्का नूडल्स सिर से लटक रहे थे'

बकौल अनुपम, "पूरे टाइम हम वहां रहते थे। कोई तमाशा नहीं करना चाहता था और मैं कुछ इस हाल में था कि स्वीट कॉर्न, चिकन सूप मेरी गोद में था, ग्रेवी मेरी शर्ट से टपक रही थी, हक्का नूडल्स मेरे सिर से लटक रहे थे। मैं बिल्कुल सेहरा पहने हुए ट्रेडिशनल दूल्हे की तरह लग रहा था। लेकिन दूल्हे की शोभा बढ़ाने वाले सेहरे के विपरीत मेरा डिनर मेरे सिर पर था, जो अपमानजनक लग रहा था। मैं चुपचाप रेस्टोरेंट से निकल गया। सदमे की वजह से मैं बिल चुकाना भी भूल गया था।"

'मैं साधू बनने को तैयार हो गया'

अनुपम ने आगे कहा, "जब मैं घर की ओर बढ़ा और मैंने अपने कानों से सूप को निकाला तो सोचा कि क्या प्यार का अहसास ऐसा ही होता है? इसलिए मैंने वही किया, जो हर कन्फ्यूज लड़का करेगा। मैं साधू बनने को तैयार हो गया।"

रिकवर होने के लिए आश्रम जाना पड़ा था

अनुपम ने 'अनुपम केयर्स' का ट्रेलर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "मेरे पॉडकास्ट का ट्रेलर। यह मेरी सबसे वर्स्ट डेट की कहानी है। रिकवर होने के लिए मुझे एक आश्रम जाना पड़ा था। मैं आपका परिचय एक ऐसे पैराशूटिस्ट से भी करवाऊंगा, जिन्होंने दुनिया के केंद्र में कुछ जादू करने का फैसला लिया।"

'द कश्मीर फाइल्स' शूट कर रहे अनुपम

वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुपम खेर फिलहाल डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' की शूटिंग में व्यस्त हैं, जो कश्मीरी पंडितों के नरसंहार और उनके पलायन की कहानी दिखाएगी। पहले यह फिल्म इसी साल स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होने वाली। लेकिन कोविड-19 के चलते यह डिले हो गई। अब इसे 2021 में रिलीज किया जाएगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Anupam Kher: Anupam Kher Shares Experience Of worst date on his podcast

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: