Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

करिश्मा कपूर से लेकर महिमा चौधरी तक, पहली शादी टूटने के बावजूद इन एक्ट्रेसेस ने दोबारा नहीं बसाए अपने घर


<-- ADVERTISEMENT -->




आजाद ख्यालों वाली बॉलीवुड इंडस्ट्री में रिश्ते जुड़ना और टूटना अब आम सी बात हो चुकी है। जहां एक तरफ अपने नाकामयाब प्यार और शादी के बाद कुछ लोग अपने नए जीवनसाथियों के साथ आगे बढ़ चुके हैं वहीं कुछ ऐसे फिल्मी सितारे भी हैं जो अकेले जिंदगी बिता रहे हैं। आइए जानते हैं कौन हैं वो सेलेब्स

करिश्मा कपूर

90 के दशक की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक करिश्मा कपूर ने अभिषेक बच्चन से सगाई टूटने के बाद उद्योगपति संजय कपूर से 2003 में शादी की थी। दोनों के इस शादी से दो बच्चे हैं। शादी के बाद करिश्मा कपूर ने पूरी तरह से फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था। शादी के कुछ सालों बाद करिश्मा और संजय के रिश्ते में दरार आने लगी और दोनों अलग रहने लगे। बाद में 2016 में दोनों ने तलाक ले लिया। तलाक के समय करिश्मा को पति से करोड़ों रुपए और बच्चों की कस्टडी मिली। इसके बाद से ही करिश्मा सिंगल मदर बनकर अकेले जिंदगी बिता रही हैं।

अमृता सिंह

सैफ अली खान की एक्स वाइफ अमृता सिंह ने तलाक के 16 साल बाद भी दोबारा अपना घर नहीं बसाया। एक्ट्रेस ने 1992 में सैफ अली से शादी की थी जिसके बाद दोनों ने 2004 में तलाक ले लिया था। दोनों के दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम खान हैं। सारा अली खान बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस बन चुकी हैं वहीं अमृता भी फिल्मों में साइड रोल करती नजर आती हैं। जिस समय उन्होंने सैफ से शादी की उस समय एक्ट्रेस एक पॉपुलर एक्ट्रेस थीं मगर शादी के बाद उन्हें एक्टिंग करियर छोड़ना पड़ा था।

चित्रांगदा सिंह

देसी ब्वॉयज एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह ने साल 2001 में प्रोफेशनल गोल्फर ज्योति सिंह रंधावा से शादी की थी। शादी के 14 साल बाद दोनों अलग रहने लगे और 2015 में दोनों ने तलाक ले लिया। दोनों का एक बेटा भी है जिसकी कस्टडी चित्रांगदा के पास है।

रीना दत्ता

आमिर खान की पूर्व पत्नी रीना दत्ता तलाक के बाद से ही अकेले जिंदगी बिता रही हैं। रीना कयामत से कयामत तक फिल्म का छोटा मगर अहम हिस्सा रह चुकी हैं। इसके बाद उन्होंने कई फिल्में प्रोड्यूस की हैं। तलाक के बाद बेटे जुनैद और बेटी ईरा की कस्टडी रीना को मिली थी। कई सालों तक रीना बच्चों के साथ रही थीं जिसके बाद उनकी बेटी ईरा इसी साल अपने नए घर में शिफ्ट हो चुकी हैं। वहीं दूसरी तरफ आमिर खान, किरण राव के साथ अपना घर बसा चुके हैं।

महिमा चौधरी

परदेस एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने साल 2006 में बिजनेसमैन बॉबी मुखर्जी से शादी की थी जिससे उन्हें 8 साल की बेटी एरियाना है। कुछ साल अच्छी चली शादी के बाद ही ख्यालात अलग होने के चलते दोनों अलग रहने लगे और बाद में दोनों ने साल 2015 में तलाक ले लिया। महिमा अब अपनी बेटी के साथ ही जिंदगी बिता रही हैं। तलाक के बाद महिमा ने एक्टिंग कमबैक करने की भी कोशिश की लेकिन वो फेल हो गईं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
From Karisma Kapoor to Mahima Chaudhary, despite the break up of the first marriage, these actresses did not resettle their homes

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: