'कुली नं 1' से लेकर 'लव आज कल 2' तक, उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाईं इस साल रिलीज हुई ये फिल्में - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

'कुली नं 1' से लेकर 'लव आज कल 2' तक, उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाईं इस साल रिलीज हुई ये फिल्में


<-- ADVERTISEMENT -->



इस साल के कुछ शुरुआती महीनों के बाद सभी फिल्में डिजिटली रिलीज की गई हैं। इनमें से कुछ फिल्में ऐसी भी हैं जिनकी रिलीज का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था हालांकि फिल्में कोई खास कमाल नहीं दिखा पाईं। आइए जानते हैं किन फिल्मों ने दर्शकों को किया निराश-

कुली नं 1

वरुण धवन और सारा अली खान स्टारर फिल्म कुली नं 1 25 दिसम्बर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज कर दी गई है। ये फिल्म 1997 की ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म कुली नं 1 की रीमेक है जिसमें गोविंदा और करिश्मा ने लीड रोल निभाया था। रिलीज के बाद से ही फिल्म से जुड़े मीम्स सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। वरुण की एक्टिंग और कुछ एक्शन सीन भी मजाक का मुद्दा बन चुके हैं। जहां ओरिजनल फिल्म ने दर्शकों का जमकर मनोरंजन किया था वहीं ये रीमेक एक बड़ी डिस अपॉइंटमेंट साबित हुई।

खाली पीली

16 अक्टूबर को रिलीज हुई फिल्म खाली पीली में ईशान खट्टर और अनन्या पांडे ने लीड रोल निभाया था। कभी फिल्म स्टार किड्स की कास्टिंग तो कभी विवादित गाने बेयॉन्से शर्मा जाएगी के चलते काफी विवादों में रही थी। मकबूल खान के निर्देशन में बनी फिल्म को दर्शकों के बेहद खराब रिव्यू मिले थे।

सड़क 2

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई फिल्म सड़क 2 दर्शकों के लिए काफी डिस अपॉइंटिंग साबित हुई। ये फिल्म महेश भट्ट के निर्देशन में बनीं 1991 की सड़क का सीक्वल था जिससे लोगों को काफी उम्मीदें थीं। फिल्म पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के भी आरोप लगे थे। आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त स्टारर सड़क 2 अच्छे रिव्यू हासिल करने में फेल रही।

लव आज कल 2

साल 2006 में रिलीज हुई फिल्म लव आज कल की रीमेक फिल्म इस साल वेलेंटाइन्स डे के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म में दो अलग दशकों की कहानी को एक साथ परोसा गया था लेकिन कार्तिक दोनों ही रोल में कुछ अलग नहीं कर पाए। पिछली ओरिजनल फिल्म के मुकाबले लव आज कल 2 बड़ी फ्लॉप साबित हुई।

शिकारा

विदु विनोद चोपड़ा की फिल्म शिकारा कश्मीरी पंडितों पर बनी है। इस फिल्म में असल मुद्दे की बजाय लव स्टोरी पर ज्यादा फोकस किया गया है जिससे दर्शकों को काफी निराशा हुई। शिकारा पर आधारित फिल्म काफी विवादों में थी हालांकि रिलीज के बाद फिल्म को ठंडा रिएक्शन मिला। कई अहम तथ्यों को मेकर्स ने नजरअंदाज कर दर्शकों को अधूरी कहानी परोसी है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
From 'Coolie No 1' to 'Love Aaj Kal 2', these films failed to meet expectations this year

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: