Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पैठणी साड़ी पहन मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची कंगना रनोट, सोशल मीडिया पर फोटो हुईं वायरल


<-- ADVERTISEMENT -->




एक्ट्रेस कंगना रनोट मंगलवार को अपनी बहन रंगोली के साथ मुंबई के प्रसिद्ध सिद्धिविनायक मंदिर भगवान गणेश के दर्शन करने पहुंची। जिसकी कुछ फोटो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। फोटो में देखा जा सकता है कि कंगना ने महाराष्ट्रियन पैठणी साड़ी पहनी हुई है और बालों में गजरा भी लगाया हुआ है। इस लुक में वे बिलकुल मराठी मुलगी की तरह दिखाई दे रही हैं। कंगना ने इस दौरान मास्क भी पहना हुआ था। वे सिक्योरिटी के साथ मंदिर पहुंची थीं।

कंगना एक दिन पहले ही अपने घर मनाली से मुंबई वापस लौटी हैं। वे सोमवार को रंगोली और भतीजे पृथ्वीराज के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं थीं। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस दौरान भी उनके साथ कई सिक्योरिटी गार्ड्स मौजूद थे।

104 दिन बाद मुंबई वापस लौटीं कंगना
कंगना 104 दिन बाद मुंबई वापस लौटीं हैं। इससे पहले शिवसेना से विवाद के चलते कंगना केंद्र सरकार द्वारा दी गई Y-plus सिक्योरिटी के साथ 9 सितंबर को मुंबई पहुंची थीं। पांच दिन मुंबई में रहने के बाद वे 14 सितंबर को मनाली रवाना हो गईं थीं।

कंगना की 'थलाइवी' जल्द होगी रिलीज
कंगना पिछले कई दिनों से मनाली में अपनी फैमिली के साथ छुट्टियां एन्जॉय कर रहीं थीं। अब नया साल शुरू होने से पहले कंगना मुंबई वापस लौटीं हैं। इससे पहले कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' (जयललिता की बायोपिक) की शूटिंग में बिजी थीं। जिसकी शूटिंग अब कम्पलीट हो चुकी है, और यह फिल्म जल्द ही हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज की जाएगी।

कंगना के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
कंगना के पास नए साल में कई प्रोजेक्ट्स हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया था की वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'धाकड़' की तैयारियां कर रही हैं। जिसकी शूटिंग वे जनवरी 2021 की शुरूआत में शुरू करेंगी। इस स्पाई थ्रिलर फिल्म में कंगना एक फीमेल स्पाई की भूमिका में नजर आएंगी। 'धाकड़' की तैयारियों के अलावा कंगना इन दिनों 'तेजस' की शूटिंग भी कर रही हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
kangana ranaut visits Mumbai's Siddhivinayak temple wearing Maharashtrian Paithani saree, photo went viral on social media

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: