किसान आत्‍महत्‍या और उनके आंदोलनों के मुद्दों पर बन रही है जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव​​​​​​​ जयते 2', बनारस के गंगा घाट पर शूट हुआ फिल्म का मुख्य गाना - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

किसान आत्‍महत्‍या और उनके आंदोलनों के मुद्दों पर बन रही है जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव​​​​​​​ जयते 2', बनारस के गंगा घाट पर शूट हुआ फिल्म का मुख्य गाना


<-- ADVERTISEMENT -->



एक्टर जॉन अब्राहम इन दिनों यूपी में अपनी फिल्म 'सत्यमेव जयते-2' की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म के प्रॉडक्शन से जुड़े लोगों ने बताया कि, यह फिल्म मुख्‍य रूप से किसान आत्‍महत्‍या और उनके आंदोलनों को समर्पित है। भ्रष्ट नेताओं और उनके विभिन्‍न घोटालों के साथ भी इस फिल्म की कहानी के तार जुड़े हुए हैं। वे मेन स्‍टोरी के सब प्लॉट हैं। इसलिए फिल्म के अहम सीक्वेंस बनारस में शूट किए गए हैं।

सेट पर मौजूद यूनिट के एक मेंबर ने बताया, "जॉन अब्राहम ने खादी जैकेट वाले गेटअप में फिल्‍म का अहम सॉन्ग बनारस में शूट किया है। वो फिल्‍म में एक सोशल एक्टिविस्ट के रोल में हैं, जो एक पॉलिटिकल पार्टी से भी जुड़ा हुआ है। इसमें विजय कुमार और राजेंद्र गुप्‍ता किसान के किरदार में हैं। जॉन अब्राहम उन्‍हें इंसाफ दिलाने वाले युवक बने हैं। उसमें राष्‍ट्रवाद की भावना भी भरी है। फिल्म में वे ढेरों भ्रष्ट नेताओं की पोल भी खोलता है। साथ ही उसे इस बात का मलाल है कि भारत कृषि प्रधान देश है, फिर भी यहां के ज्यादातर किसानों की हालत इतनी खराब क्‍यों है। जॉन का किरदार फिल्म में किसानों की दशा बेहतर करने की मुहिम चलाता है।

बनारस के गंगा घाट पर सॉन्ग सीक्वेंस किया है शूट
सूत्रों ने बताया कि बनारस के गंगा घाट पर उसी मुहिम के आगाज वाले सॉन्ग सीक्वेंस को शूट किया गया है। इसकी कोरियोग्राफी आदिल शेख ने की है। यह गाना एक सत्याग्रह जैसा शुरू होता है। इसमें किसान की बिरादरी और आम जनता भी जॉन का साथ देती है। बनारस से पहले लखनऊ में फिल्‍म की लगातार शूटिंग हो रही थी। वहां स्टेट पॉलिटिक्स और भ्रष्ट नेताओं को सबक सिखाने वाले हिस्‍से फिल्‍माए गए हैं।

दूसरे पार्ट में भी जॉन के एक्‍शन का लेवल बहुत ऊंचा होगा
फिल्‍म के डायरेक्‍टर मिलाप झावेरी से जब पूछा गया कि क्‍या फिल्म में जॉन अब्राहम के टिपिकल फैंस के लिए मार धाड़ और एक्‍शन नहीं है? इस पर उन्होंने कहा, "पिछले पार्ट के मुकाबले यहां तीन गुना ज्यादा एक्‍शन है। वहां तो जॉन ने सिर्फ टायर को फाड़ा और सेलफोन को अपने हाथ से चूर-चूर किया था। यहां अंदाजा लगा सकते हैं कि दूसरे पार्ट में भी जॉन के एक्‍शन का लेवल कितना ऊंचा होगा।"

जॉन के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
जॉन के करीबियों ने उनके अपकमिंग शेड्यूल के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा, "जनवरी में वो पहले 'पठान' की शूटिंग पर जुटेंगे। फिर फरवरी में मोहित सूरी की 'एक विलेन 2' को मुंबई में पूरा करेंगे। अप्रैल में वो फिर 'पठान' के अगले शेड्यूल के लिए अबुधाबी की उड़ान भरेंगे। जॉन 'सत्यमेव जयते' और 'एक विलेन' के अलावा 'सरफरोश' का सीक्वल भी करने वाले थे, लेकिन बाद में उन्होंने इसे न कर दिया। ऐसे में डायरेक्‍टर जॉन मैथ्यू मत्थान अब आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव में से किसी को अप्रोच करेंगे। वो विक्‍की कौशल को भी बोर्ड पर लाने को राजी हैं। जॉन मैथ्यू ने इसकी वजह बताते हुए कहा कि मेरा लीड एक्टर 26 साल का लगना चाहिए। ये तीनों नाम वेट शेड कर लें तो वैसे ही लगेंगे। फिल्म में यह वह किरदार खालिस्‍तानियों को सबक सिखाता नजर आएगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
John Abraham's 'Satyameva Jayate 2' based on issues of farmer suicides and his movements

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: