आमिर की पंजाबी सुनकर मोना सिंह हुई थीं हैरान, बोलीं- शूटिंग के दौरान मुझसे ज्यादा ठेठ पंजाबी तो वो बोल रहे थे - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

आमिर की पंजाबी सुनकर मोना सिंह हुई थीं हैरान, बोलीं- शूटिंग के दौरान मुझसे ज्यादा ठेठ पंजाबी तो वो बोल रहे थे


<-- ADVERTISEMENT -->



आमिर खान, करीना कपूर खान, मानव विज स्टारर फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में मोना सिंह अपने हिस्से की शूटिंग तकरीबन समाप्त कर चुकी हैं। अब उनका कुछ दिन का ही काम बचा है। मोना ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में आमिर खान से जुड़ी कुछ खास बातें शेयर कीं और अपनी शूटिंग कंप्लीट करने के बारे में भी बताया।

वहीं शनिवार को आमिर खान पत्नी किरण राव, बेटी इरा खान और बेटे आजाद खान मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर दिखाई दिए। रिपोर्ट के मुताबिक, आमिर अपनी 15वीं वेडिंग एनिवर्सरी के लिए मुंबई लौटे हैं। एयरपोर्ट पर आमिर के साथ उनका भांजा पूर्व एक्टर इमरान खान भी अपनी बेटी इमारा के साथ वहां मौजूद थे। बता दें कि आमिर और किरण 28 दिसंबर 2005 को शादी के बंधन में बंधे थे।

आमिर की पंजाबी सुनकर हुई थी हैरानी
खबरों के मुताबिक, मोना सिंह इस फिल्म में आमिर खान की बहन का किरदार निभा रही हैं। लेकिन मोना ने इस बात से इंकार करते हुए कहा, "मैं उनकी बहन नहीं बनी हूं। अभी मैं रोल के बारे में कुछ नहीं बता सकती। उन्होंने कहा कि, मुझे इंडस्ट्री में 17 साल हो गए। इन 17 साल में आमिर खान के साथ 'थ्री ईडियट्स' के बाद 'लाल सिंह चड्ढा' में दोबारा काम कर रही हूं। वे बहुत अच्छे इंसान हैं और बड़े गुणी एक्टर हैं। वे बड़े इंटेलिजेंट हैं।

मोना ने आगे कहा, "उनके साथ काम करते हैं, तब बहुत कुछ सीखने को मिलता है। वे फिल्म में मुझसे भी ज्यादा अच्छी पंजाबी बोल रहे हैं। मुझे सबसे ज्यादा हैरानी हो रही थी कि मैं खुद सरदारनी हूं, फिर भी मुझसे ज्यादा ठेठ पंजाबी बोल रहे थे। उनकी एक्टिंग सेंस सहित सब कुछ देखकर एक एक्टर को बहुत कुछ सीखने को मिलता है।"

उम्मीद है 'लाल सिंह चड्ढा' दिसंबर 2021 में होगी रिलीज
अपनी शूटिंग कंप्लीट करने के बारे में मोना सिंह ने बताया- मैंने सितंबर में दिल्ली जाकर शूटिंग की थी। उसके बाद अक्टूबर में वापस जाकर शूट किया। अब जनवरी और फरवरी 2021 में बाकी का शूट करूंगी। लेकिन अब मेरा ज्यादा काम नहीं बचा है। सिर्फ दो-तीन दिन का काम बाकी है। उम्मीद है कि दिसंबर 2021 में यह फिल्म रिलीज हो जाएगी।

मस्तीखोर हैं आमिर
आमिर की मस्ती भरे स्वभाव पर मोना ने बताया, "जी हां, वे मस्तीखोर तो हैं। हमारी एक एचओडी आवान है। वे उनके साथ 12-15 फिल्म कर चुकी हैं। हम सबके सामने आमिर सर, आवान की बहुत टांग-खिंचाई करते थे।"



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Mona Singh was surprised to hear Aamir Khan's Punjabi during laal singh chaddha shooting

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: