Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कौन हैं राखी के हसबैंड, आज तक नहीं उठ पाया इस राज से पर्दा, इन सेलेब्स ने भी सीक्रेट मैरिज से सबको चौंका दिया था


<-- ADVERTISEMENT -->




राखी सावंत इन दिनों बिग बॉस 14 में नजर आ रही हैं। जब से राखी बिग बॉस के घर में गई हैं, उन्होंने अपनी सीक्रेट मैरिज के बारे में कई बातें शेयर की हैं। उन्होंने ये भी कहा है कि उनकी शादी फेक नहीं है और ना ये पब्लिसिटी बटोरने का हथकंडा है।

राखी ने कहा कि 2019 में उन्होंने सच में एनआरआई रितेश से शादी की थी लेकिन राखी की शादी पर लोगों को इसलिए यकीन नहीं हुआ क्योंकि उन्होंने अपने हसबैंड की तस्वीर कहीं सामने नहीं आने दी। अब राखी के पति का कहना है कि वह जनवरी 2021 में बिग बॉस का हिस्सा बनेंगे तब उनकी पहली झलक हर कोई देख सकेगा।

वैसे राखी से पहले और भी सेलेब्स हैं जो अपनी सीक्रेट मैरिज के कारण चर्चा में रहे हैं।एक नजर डालते हैं कुछ ऐसे ही सेलेब्स पर...

सना खान और अनस सैय्यद

सना ने अक्टूबर में फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का ऐलान करने के बाद सूरत के मुफ्ती अनस सैय्यद को अपना हमसफर बनाकर सबको चौंका दिया। इससे पहले उनका कोरियोग्राफर मेल्विन लुइस से ब्रेकअप हुआ था।

रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा

रानी ने 21 अप्रैल, 2014 को इटली में फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा से गुपचुप शादी कर सबको चौंका दिया था। इस शादी में बहुत ही चुनिंदा परिवार के लोग शामिल हुए थे। दोनों की शादी की कोई भी तस्वीर कभी मीडिया में सामने नहीं आई।

जॉन अब्राहम और प्रिया रुंचाल

जॉन ने 2014 में एनआरआई प्रिया रुंचाल से शादी की। प्रिया से पहले जॉन एक्ट्रेस बिपाशा बसु के साथ रिलेशनशिप में थे। दोनों ने एक-दूसरे को 9 साल तक डेट किया और लिव-इन में भी रहे। लेकिन इनका ब्रेकअप हो गया जिसके बाद जॉन ने प्रिया से गुपचुप शादी कर सबको चौंका दिया था। इनकी भी शादी की कोई तस्वीर कभी मीडिया में सामने नहीं आई।

जूही चावला और जय मेहता

दिसंबर 1997 में जूही ने बिजनेसमैन जय मेहता से गुपचुप शादी कर ली थी। इस शादी की भनक किसी को नहीं लगी थी। दोनों ने अपनी शादी को लंबे समय तक सीक्रेट रखा लेकिन जब जूही पहले बच्चे की मां बनने वाली थीं तब उन्होंने ये खुलासा कर दिया था कि वो शादीशुदा हैं।

प्रिटी जिंटा और जीन गुडइनफ​​​​​​​​​​​​​​

​​​​​​​प्रिटी जिंटा ने अपनी उम्र से 10 साल छोटे अमेरिकन सिटिजन जीन गुडइनफ से शादी कर ली थी। 29 फरवरी, 2016 को जोड़ी ने लॉस एंजिलिस में एक प्राइवेट सेरेमनी में सात फेरे लिए थे। लगभग 6 महीनों बाद प्रिटी और जीन की वेडिंग फोटोज सामने आई थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Surprising Bollywood Marriages Of All Time

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: