47 साल की मलाइका अरोड़ा ने गोवा में अपनी हॉटनेस से बिखेरा जलवा, ग्रीन ड्रेस में वायरल हुई फोटो - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

47 साल की मलाइका अरोड़ा ने गोवा में अपनी हॉटनेस से बिखेरा जलवा, ग्रीन ड्रेस में वायरल हुई फोटो


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वह अपनी हॉट तस्वीरों से सुर्खियां बटोरती रहती हैं। इन दिनों मलाइका अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ गोवा (Goa) में छुट्टियां मना रही हैं। इस दौरान मलाइका वहां से अपनी फोटोज़ और वीडियोज़ फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपनी एक बेहद हॉट तस्वीर पोस्ट की है।

इस तस्वीर को मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। पेड़ पौधों के बीच में नजर आ रहीं मलाइका ने ग्रीन कलर का आउटफिट पहना हुआ है। इस आउटफिट में वह काफी हट लग रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "ट्रॉपिकल पैराडाइस।" मलाइका की ये तस्वीर अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इसपर अब तक लाखों लाइक्स आ चुके हैं।

क्या Ranbir Kapoor और Alia Bhatt राजस्थान में करने जा रहे हैं सगाई? रणधीर कपूर ने बताई सच्चाई

malaika_arora_2.jpg

मलाइका ने इससे पहले भी अपनी कुछ हॉट फोटोज़ पोस्ट की थीं। जिसमें वह स्विमिंग पूल के पास स्विम सूट में पोज़ देती नजर आई थीं। काले चश्मे के साथ मलाइका का अलग ही स्वैग देखने को मिला था।

Rakul Preet Singh ने दी कोरोना को मात, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

बता दें कि मलाइका अरोड़ा न्यू ईयर का जश्म मनाने के लिए बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर और फैमिली के साथ गोवा में हैं। हालांकि अभी तक दोनों ने गोवा से साथ में कोई तस्वीर साझा नहीं की है। इससे पहले जब दोनों हिमाचल प्रदेश में थे, तब मलाइका ने वहां साथ में एक तस्वीर पोस्ट की थी। जिसमें वह अर्जुन को हग करती दिखी थीं। उन्होंने साथ में लिखा था कि आपके साथ कोई भी पल फीका नहीं होता है। बता दें कि अर्जुन और मलाइका काफी वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। कई बार दोनों की शादी के कयास भी लगाए जाते हैं लेकिन अभी दोनों में से किसी ने भी इसपर बात नहीं की।

malika_arora_fashion.png

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: