राजू श्रीवास्तव और उनके दो सहयोगियों को मिली जान से मारने की धमकी, कॉमेडियन ने गृहमंत्री से की सुरक्षा की अपील - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

राजू श्रीवास्तव और उनके दो सहयोगियों को मिली जान से मारने की धमकी, कॉमेडियन ने गृहमंत्री से की सुरक्षा की अपील


<-- ADVERTISEMENT -->



कॉमेडियन और उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के प्रमुख राजू श्रीवास्तव को जान से मारने की धमकी मिली है। न सिर्फ राजू बल्कि उनके सलाहकार अजित सक्सेना और पीआरओ गर्वित नारंग को भी धमकी भरे फोन कॉल्स आए हैं। इसके बाद राजू ने गृहमंत्री अमित शाह से इस मामले पर संज्ञान लेने की अपील की है।

कमलेश तिवारी जैसा हाल करने की धमकी
बकौल राजू ये पहला मौका नहीं है जब उन्हें इस तरह की धमकी मिली है। करीब 7 साल पहले भी राजू को कराची और दुबई से धमकी भरे कॉल्स आते रहे हैं। उस वक्त भी उन्होंने इन फोन कॉल्स को लेकर महाराष्ट्र पुलिस में FIR की थी। इस बार मिली धमकी के बारे में राजू ने बतायाकि उनसे फोन पर कहा जा रहा है कि उनके बच्‍चों को मार दिया जाएगा और उनका हाल लखनऊ के कमलेश तिवारी जैसा होगा

इसलिए मिल रहीं धमकियां
राजू ने हाल ही में एक वीडियो जारी किया है, जिसमें वे यूपी के माफिया और अवैध निर्माण करने वालों और भारत के पाकिस्तान के खिलाफ कड़े रुख के बारे में बात कर रहे हैं। यही कारण है कि उनके साथ-साथ उनकी पत्नी और बच्चों को भी धमकी दी गई है। बात अगर राजू के काम की करें तो उन्होंने अपना कॅरियर कॉमेडी शो से किया था। वे कई फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। साथ ही रियलटी शो बिग बॉस में सीजन 3 में भी पार्टिसिपेंट रह चुके हैं।

राजू का विजन रामोजी से बेस्ट हो यूपी फिल्म सिटी
पिछले महीने उन्हें यूपी में बन रही फिल्म सिटी से जुड़े उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद का प्रमुख नियुक्त किया गया है। तब राजू ने कहा था कि हर राज्‍य को हक है कि वह अपने यहां रोजगार और पर्यटन को बढ़ावा दे। उसी इरादे से ही यूपी में फिल्म सिटी का निर्माण हो रहा है। हमारा मकसद हैदराबाद की रामोजी फिल्म सिटी से भी बेहतर जगह तैयार करना है ताकि फिल्‍मकारों को एक ही जगह सारी सुविधाएं मिल जाएं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Raju Srivastava and two of his associates received death threats

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: