Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Ananya Panday ने मालदीव से शेयर की अपनी हॉट बिकिनी फोटोज़, ईशान खट्टर के साथ मना रही हैं हॉलीडे


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली: साल 2020 का आज आखिरी दिन है। कल से एक नए साल की शुरुआत होगी। इस बार हर कोई 2021 का बेसब्री से इंतजार कर रहा था। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स भी अपना न्यू ईयर मनाने के लिए देश-विदेश में अलग-अलग जगहों पर निकल चुके हैं। एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) न्यू ईयर के सेलिब्रेशन के लिए मालदीव पहुंच चुकी हैं। यहां वह अपने खाली-पीली के को-एक्टर ईशान खट्टर के साथ पहुंचीं हैं।

अब मालदीव से अनन्या ने अपनी बिकिनी तस्वीरें शेयर की हैं। दरअसल, अनन्या ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट की हैं। तस्वीरों में अनन्या पिंक कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं। समुद्र किनारे धूप का मजा ले रही हैं अनन्या काफी हॉट लग रही हैं। एक साथ उन्होंने कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिसमें एक में वह बर्गर खाती हुई भी देखी जा सकती हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "असल में मैं जो हूं, वह बन रही हूं।"

प्रेग्नेंट Anushka Sharma ने कराया फोटोशूट, तस्वीरें देख विराट कोहली ने दिया ऐसा रिएक्शन

ananya_panday2.jpg

अनन्या की ये बिकिनी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। साथ ही फैंस कमेंट कर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। उनके साथ गए ईशान खट्टर ने भी मालदीव से अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपनी फिट बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रहे हैं।

वेडिंग एनिवर्सरी पर पत्नी Kiran Rao पर Aamir Khan ने लुटाया खूब प्यार, बीवी के लिए गाया 'तुम बिन जाऊं कहां...'

बता दें कि अनन्या पांडे ने फिल्म फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 (Student Of The Year 2)' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वह फिल्म 'पति पत्नी और वो' में नजर आईं। इसमें उनके साथ कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर लीड रोल में थे। वहीं, हाल ही में उनकी एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) के साथ फिल्म 'खाली पीली' रिलीज हुई थी। अनन्या ने भले ही अभी तक कम फिल्मों में काम किया हो लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी भारी फैन फॉलोइंग है।

ananya_panday.jpg

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: