104 दिन बाद मुंबई वापस लौटीं कंगना रनोट, फुल सिक्योरिटी के साथ एयरपोर्ट पर आईं नजर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

104 दिन बाद मुंबई वापस लौटीं कंगना रनोट, फुल सिक्योरिटी के साथ एयरपोर्ट पर आईं नजर


<-- ADVERTISEMENT -->



एक्ट्रेस कंगना रनोट लंबे ब्रेक के बाद अपने घर मनाली से मुंबई वापस लौट आई हैं। कंगना अपनी बहन रंगोली और भतीजे पृथ्वीराज के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। जिसका एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि इस दौरान उनके साथ कई सिक्योरिटी गार्ड्स भी मौजूद थे। कंगना 104 दिन बाद मुंबई वापस लौटीं हैं। इससे पहले शिवसेना से विवाद के चलते कंगना 9 सितंबर को मुंबई पहुंची थीं। पांच दिन मुंबई में रहने के बाद वे 14 सितंबर को मनाली रवाना हो गईं थीं।

9 सितंबर को मुंबई लौटीं थीं कंगना
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कंगना अपने कई कंट्रोवर्शियल स्टेटमेंट को लेकर चर्चा में थीं। उन्होंने अपने एक स्टेटमेंट में मुंबई की तुलना POK से करते हुए कहा था कि वे यहां अब सेफ फील नहीं करती हैं। उनके इस बयान पर शिवसेना के नेता संजय राउत और मुंबई के कई लोगों ने गुस्सा जताया था। कंगना को मुंबई वापस न आने की धमकियां भी दी गई थीं। इसके बाद वह केंद्र सरकार द्वारा दी गई Y-plus सिक्योरिटी के साथ 9 सितंबर को पांच दिनों के लिए मुंबई लौटीं थीं।

कंगना के मुंबई पहुंचने से पहले BMC ने पाली हिल स्थित उनके ऑफिस को तोड़ दिया गया था। इस सिलसिले में ही वे तब मुंबई आईं थीं। कंगना ने तब मुंबई आने से पहले ट्वीट में लिखा था कि वे 9 सितंबर को मुंबई आ रही हैं। किसी के बाप में दम हो तो रोक ले। इस पर संजय राउत ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि मुंबई मराठियों के बाप की है।

कंगना की 'थलाइवी' जल्द होगी रिलीज
कंगना पिछले कई दिनों से मनाली में अपनी फैमिली के साथ छुट्टियां एन्जॉय कर रहीं थीं। अब नया साल शुरू होने से पहले कंगना मुंबई वापस लौटीं हैं। इससे पहले कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' (जयललिता की बायोपिक) की शूटिंग में बिजी थीं। जिसकी शूटिंग अब कम्पलीट हो चुकी है, और यह फिल्म जल्द ही हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज की जाएगी।

##

कंगना के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
कंगना के पास नए साल में कई प्रोजेक्ट्स हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया था की वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'धाकड़' की तैयारियां कर रही हैं। जिसकी शूटिंग वे जनवरी 2021 की शुरूआत में शुरू करेंगी। इस स्पाई थ्रिलर फिल्म में कंगना एक फीमेल स्पाई की भूमिका में नजर आएंगी।

कंगना ने फिल्म के लिए तैयारियों की अपनी कुछ फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। फोटो में कंगना प्रोस्थेटिक मेजरमेंट देते दिखाई दे रहीं थीं। कंगना ने इससे पहले फिल्म 'थलाइवी' में भी इस प्रोसेस का इस्तेमाल किया था। 'धाकड़' की तैयारियों के अलावा कंगना इन दिनों 'तेजस' की शूटिंग भी कर रही हैं।

##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
After 104 days Kangana Ranaut returns to Mumbai with full security

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: