Salman Khan ने रेमो डिसूजा के हार्ट अटैक के वक्त अस्पताल में ऐसे की मदद, पत्नी ने बताया था फरिश्ता - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Salman Khan ने रेमो डिसूजा के हार्ट अटैक के वक्त अस्पताल में ऐसे की मदद, पत्नी ने बताया था फरिश्ता


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की दरियादिली के बारे में तो सभी जानते हैं। आम लोगों के साथ-साथ सलमान इंडस्ट्री के लोगों की मदद के लिए भी हमेशा तैयार रहते हैं। हाल ही में फेमस कोरियोग्राफर व डायरेक्टर रेमो डिसूजा को हार्ट अटैक पड़ा था। जिसके बाद उन्हें कोकिलाबेन हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था। अब वह घर आ चुके हैं।

ऐसे में क्रिसमस के मौके पर रेमो डिसूजा की पत्नी लिजेल ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट में लिजेल ने कोकिलाबेन अस्पताल के स्टाफ को शुक्रिया कहने के साथ-साथ सलमान खान को भी धन्यवाद कहा। लिजेल ने सलमान को फरिश्ता भी बताया। अब ई टाइम्स के एक सोर्स ने बताया है कि आखिर सलमान ने कैसे रेमो की मदद की थी।

सलमान को किया फोन

सोर्स ने बताया कि रेमो को अस्पताल ले जाने के बाद लिजेल ने सलमान खान को फोन किया था। उस वक्त उनका नंबर बिजी आ रहा था। फिर थोड़ी देर बाद सलमान ने कॉल बैक किया तो लिजेल रो रही थीं। डॉक्टर्स ने लिजेल को बताया था कि रेमो को मेजर हार्ट अटैक आया था। जिसके बाद सलमान लगातार लिजेल के संपर्क में रहे। उन्होंने डॉक्टर्स की टीम से भी बात की। ऑपरेशन थियेटर से बाहर आने तक सलमान हॉस्पिटल के संपर्क में थे। उसके बाद जब रेमो अस्पताल से घर आए तभी वह उनके टच में थे।

एक्सरसाइज करते वक्त पड़ा अटैक

वहीं, रेमो के हार्ट अटैक को लेकर रिपोर्ट में कहा गया कि उस दिन उन्होंने ट्रेडमिल का इस्तेमाल किया था औ उसके बाद वह एक्सरसाइज कर रहे थे। उनके साथ उनकी पत्नी लिजेल भी एक्सरसाइज कर रही थीं। इस बीच अचानक से रेमो के सीने में तेज दर्द उठा। दोनों को लगा कि ये एसिडिटी के कारण हो रहा है। लेकिन जब रेमो सीढियों पर पहुंचे तो वह उल्टी करने लगे। लिजेल ने तुरंत रेमो की ईसीजी चेक की, जिसमें कॉन्क्लूसिव आया। जिसके वह काफी घबरा गई थीं और तुरंत रेमो को अस्पताल ले गईं।

सलमान को बताया फरिश्ता

बता दें कि लिजेल ने सलमान खान के लिए अपनी पोस्ट में लिखा था, "मैं दिल से सलमान खान को शुक्रिया कहना चाहती हूं, जिन्होंने हमें इस मुश्किल घड़ी में सपोर्ट किया। आप एक फरिश्ता हैं। हमारा साथ देने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।''


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: