Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

7 दिन में रकुलप्रीत सिंह का कोरोना टेस्ट आया निगेटिव, बोलीं-नए साल का और इंतजार नहीं कर सकती


<-- ADVERTISEMENT -->




7 दिन पहले रकुलप्रीत सिंह ने सोशल मीडिया पर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर शेयर की थी। इसके बाद उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से टेस्ट करवाने की अपील की थी। अब रकुल का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है। इसकी खबर भी उन्होंने एक पोस्ट के जरिए ही दी है। रकुल पिछले दिनों अजय देवगन और अमिताभ बच्चन स्टारर मईडे की शूटिंग कर रहीं थीं।

रकुल बोलीं और इंतजार नहीं कर सकती
एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में लिखा है- यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मेरा कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है। मैं पूरी तरह ठीक महसूस कर रही हूं। आप सभी की दुआओं का शुक्रिया। नए साल का और इंतजार नहीं कर सकती जो अच्छी सेहत और पॉजिटिविटी से भरा हो।

बात रकुल के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की करें तो वे मई डे की शूटिंग कर रही थीं। फिल्म में उनके साथ अजय देवगन, अमिताभ बच्चन भी होंगे। फिल्म में उनका रोल एक पायलट का है। अजय ने 11 दिसंबर से शूटिंग शुरू की है। इस फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी हैं। फिल्म अजय के प्रोडक्शन हाउस 'अजय देवगन फिल्म' के द्वारा ही बनाई जा रही है। फिल्म 29 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी।

3 महीने पहले हुई थी एक्ट्रेसेस से पूछताछ
करीब 3 महीने पहले दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह से NCB ने पूछताछ की थी। दीपिका का नाम मैनेजर करिश्मा प्रकाश के साथ हुई चैट वायरल होने के बाद इस केस से जुड़ा था। वहीं, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह का नाम रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ के दौरान लिया था। श्रद्धा का नाम टैलेंट मैनेजर जया साहा के साथ हुई चैट वायरल होने के बाद ड्रग्स केस से जुड़ा था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Rakul Preet Singh tested negative for COVID-19 just after 7 days

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: