Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

निकाह के दिन अपने पति का गौहर खान ने खुद किया मेकअप, शादी की तस्वीरें और वीडियो वायरल


<-- ADVERTISEMENT -->




एक्ट्रेस गौहर खान 25 दिसंबर को कोरियोग्राफर ज़ैद दरबार के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। उनकी शादी की शुरुआत चिक्सा और मेहंदी समारोह के साथ हुई और उसके बाद एक भव्य शादी समारोह हुआ। नवविवाहितों ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शादी की तस्वीरों को शेयर क। अपनी खुशी के इस पल को उन्होंने अपने फैंस के साथ साझा किया। तस्वीरों के कैप्शन में उन्होंने लिखा कुबूल है। 

इसे भी पढ़ें: हैदराबाद में सड़क पर बने फूड स्टॉल पर अचानक पहुंचे सोनू सूद, फैंस हुए हैरान 

पोस्ट को सात लाख से अधिक लाइक्स मिले हैं और प्रशंसक और परिवार दंपति पर अपने आशीर्वाद और प्यार की बारिश कर रहे हैं क्योंकि उन्होंने जीवन में एक नया अध्याय शुरू किया हैं। उनकी शाही-थीम वाली शादी की खूबसूरत तस्वीरें वायरल हो गई हैं।

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड के कपूर खानदान ने साथ में मनाया क्रिसमस डे, करीना ने शेयर की तस्वीर 

इसके अलावा गौहर खान की शादी के दिन का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर काफी वायरस हो रहा है जिसके आप गौहर खान को शादी वाले दिन एक मेकअप आर्टिस्ट के तौर पर देख सकते हैं। क्लिप को गौहर की शादी के हेयर स्टाइलिस्ट, रितिका ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। सफेद शारारा में सजी, गौहर की सांसें फूल रही थी, दुल्हन बनीं गौहर अपने पति का मेकअप करती दिखाई दी। जैद ने बारीक सिल्वर रंग की शेरवानी में काफी अच्छे लग रहे थे।
 
क्यूट वीडियो में, गौहर धैर्य और पूरी ईमानदारी से ज़ैद के चेहरे पर आखिरी टच-अप कर रही हैं और फिर कैमरे में मुस्कुराते हुए एक दुल्हन के रूप में पोज लेती है। इसके बाद, ज़ैद धैर्यपूर्वक अपनी दुल्हन को देखने लगते है।
 
यहां देखें तस्वीरें -
 

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: