मेगास्टार चिरंजीवी ने सोनू सूद के लिए शेयर लिखा खास संदेश, कहा- हीरो पैदा नहीं होते, खुद बनते हैं - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

मेगास्टार चिरंजीवी ने सोनू सूद के लिए शेयर लिखा खास संदेश, कहा- हीरो पैदा नहीं होते, खुद बनते हैं


<-- ADVERTISEMENT -->



मेगास्टार चिरंजीवी ने सोशल मीडिया पर अभिनेता सोनू सूद के साथ पुस्तक आई एम नो मसीहा ( I Am No Messiah) रिलीज करते हुए एक फोटो साझा की है। फिल्म आचार्य के सेट से सोनू सूद के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए, चिरंजीवी ने कहा कि हजारों लोगों की मदद करने की उनकी यात्रा प्रेरणादायक है। चिरंजीवी ने उन्हें एक नायक कहा और कोरोनवायरस महामारी के दौरान किए गए प्रयासों की सराहना की।

इसे भी पढ़ें: नये साल पर मनीष मल्होत्रा ने किया अपने बॉलीवुड दोस्तों के साथ डिनर, देखें ये खास वीडियों  

चिरंजीवी फिलहाल हैदराबाद में अपनी आगामी फिल्म आचार्य की शूटिंग कर रहे हैं। चल रहे शेड्यूल में वह अभिनेता सोनू सूद के साथ संयोजन दृश्यों की शूटिंग कर रहे हैं, जो फिल्म में एक खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं। मेगास्टार ने ट्विटर पर सोनू सून को उनकी पुस्तक आई एम नो मसीहा के लिए बधाई दी। उन्होंने लिखा, "बधाई हो @Sonusood को अपनी पुस्तक #IamNoMessiah पर आपने फिर से साबित कर दिया कि हीरोज पैदा नहीं होते बल्कि बनते हैं। आप सही मायने में इस अवसर पर पहुंचे और हजारों लोगों की मदद की। आपकी यात्रा निश्चित रूप से प्रेरित करेगी।"
 
चिरंजीवी और सोनू सूद पिछले कुछ हफ्तों से आचार्य की शूटिंग कर रहे हैं। काजल अग्रवाल कुछ समय के लिए शामिल हुईं और कुछ दृश्यों को पूरा किया। चिरंजीवी के बेटे और अभिनेता राम चरण ने कुछ दिनों पहले कोरोनवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। वह दोनों अपने अपने घरों पर क्वारंटाइन है।

इसे भी पढ़ें: रणबीर कपूर के साथ फाइट करते नजर आएंगे बॉबी देओल! जल्द होगी नयी फिल्म की घोषणा

 
 
उन्होंने ट्विटर पर एक नोट साझा किया और लिखा, "मैंने कोविद -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। कोई लक्षण नहीं है इस लिए घर पर ही हूं। जल्द ही ठीक होने और मजबूत होने की उम्मीद है। उन सभी से अनुरोध है वो जो पिछले कुछ दिनों में मेरे आसपास थे वह अपना चेकअप करवा लें।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: