जमानत पर जेल से बाहर आयी रिया चक्रवर्ती 2021 में करेंगी फिल्मों में वापसी, निर्देशक ने दिया संकेत - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जमानत पर जेल से बाहर आयी रिया चक्रवर्ती 2021 में करेंगी फिल्मों में वापसी, निर्देशक ने दिया संकेत


<-- ADVERTISEMENT -->



निर्देशक रूमी जाफरी का कहना है कि मुंबई के बायकुला जेल में लगभग एक महीना बिताने वाली रिया चक्रवर्ती धीरे-धीरे निखर रही हैं। जाफरी रिया की दोस्त है और हाल ही में उससे मिली थी। सुशांत सिंह राजपूत फिल्म निर्माता के भी करीबी दोस्त थे। हाल ही में एक साक्षात्कार में, जाफरी ने कहा है कि जेल में एक महीने ने रिया को बहुत डाउन कर दिया है। उन्होंने कहा कि वह 2021 से काम फिर से शुरू करेंगी।

स्पॉटबॉय को दिए एक साक्षात्कार में, रूमी जाफरी ने कहा कि जहां 2020 सभी के लिए बुरा था, यह रिया के लिए एक दर्दनाक वर्ष था। उन्होंने कहा, ये वर्ष सभी के लिए व्यथित करने वाला था लेकिन रिया के मामले में आघात एक और स्तर का था। हम यह सोच भी नहीं सकते कि एक मध्यम वर्गीय परिवार की लड़की को एक महीना जेल में बिताना पड़ता है। जिसने उसके मनोबल को पूरी तरह से कुचल दिया। उन्होंने आगे कहा, "वह अगले साल की शुरुआत में काम पर वापस आ जाएगी। मैं रिया से हाल ही में मिला था। वह शांत थी। 

इसे भी पढ़ें: नये साल पर मनीष मल्होत्रा ने किया अपने बॉलीवुड दोस्तों के साथ डिनर, देखें ये खास वीडियों

 
14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद, रिया चक्रवर्ती को सोशल मीडिया और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पर अमानवीय उत्पीड़न का शिकार होना पड़ा। सुशांत के परिवार ने उनके और अन्य के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की शिकायत दर्ज की। परिवार ने आरोप लगाया कि रिया ने दिवंगत अभिनेता के बैंक खाते से 15 करोड़ रुपये निकाल लिए। सुशांत को नशीले पदार्थों का सेवन करवाया था। नियंत्रण ब्यूरो (NCB) द्वारा कथित तौर पर दवाओं के सेवन करवाने की जांच के बाद रिया को गिरफ्तार किया गया था। रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती को भी एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। मुंबई की बाइकुला जेल में करीब एक महीने बिताने के बाद रिया को 7 अक्टूबर को जमानत दे दी गई थी। गिरफ्तारी के तीन महीने बाद शोविक को रिहा किया गया।

इसे भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा जोनास ने इन तीन फिल्मों में अपने रोल को बताया काफी कॉम्पलैक्स!

 
 
रिया चक्रवर्ती के वकील, सतीश मनेशिंदे ने एक बयान में कहा, मैं श्री अनिल देशमुख गृह मंत्री, महाराष्ट्र सरकार के बयान का स्वागत करता हूं, जो सुशांत राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई को रिपोर्ट सार्वजनिक करने के लिए अपील कर रहे हैं। मुंबई पुलिस को जांच में लगभग 2 महीने लग गए और रिपोर्ट सार्वजनिक हो गई। जुलाई 2020 में रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार पर झूठे आरोप लगाते हुए पटना में एक प्राथमिकी दर्ज की गई। पटना पुलिस सहित मुंबई पुलिस, ईडी, एनसीबी और सीबीआई ने रिया के खिलाफ जांच की है। रिया को एनसीबी द्वारा बिना किसी सबूत के संगीन मामले में गिरफ्तार किया गया था। उन्हें विभिन्न एजेंसियों द्वारा परेशान किया गया और लगभग एक महीने बाद बॉम्बे हाई कोर्ट ने उन्हें जमानत पर रिहा किया।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: