Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

New Year का जश्न मनाने के लिए वेकेशन पर निकले कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा, देखिए लेटेस्ट तस्वीरें


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) के अफेयर की खबरें पिछले कुछ समय से चल रही हैं। इसी बीच दोनों को एक साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है। हालांकि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) खुद कियारा की उनके रिलेशनशिप को लेकर खिंचाई कर चुके हैं।

sid1.png

दोनों को एक साथ कम ही स्पॉट किया जाता है लेकिन अब ऐसा लगता है कि कियारा और सिद्धार्थ अपने रिश्ते का इशारा देना चाहते हैं। नया साल करीब है ऐसे में दोनों वेकेशन मनाने के लिए निकल पड़े हैं।

sid3.png

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा न्यू ईयर सेलिब्रेशन करने के लिए निकले हैं। हालांकि दोनों की डेस्टिनेशन अभी तक रिवील नहीं हुई है।

sid4.png

एयरपोर्ट पर सिद्धार्थ ऑरेंज पेंट, सिलवर जैकेट में दिखाई दिए तो वहीं कियारा वाइट टैंक टॉप और ट्रैक पेंट में नजर आईं।

sid6.png

कियारा इस दौरान मीडिया के कैमरों को देखकर अपना चेहरा छुपाने की कोशिश करती भी दिखीं। ऐसा लगता है कि कियारा अभी अपना रिलेशन ऑफिशियल करने के मूड में नहीं हैं। हालांकि एक बार कपिल शर्मा शो में अक्षय कुमार ने खुद कियारा के सिंगल कहने पर चुटकी ली थी। उन्होंने सिद्धांतों वाली लड़की कहकर फैंस के बीच इशारा कर दिया था। कियारा भी इस दौरान शर्माती हुई दिखाई दी थीं।

sid5.png

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: