क्रिसमस पर नीना गुप्ता को लगा कि उनकी बेटी मर गई, मसाबा के देरी से उठने की वजह से हुआ ऐसा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

क्रिसमस पर नीना गुप्ता को लगा कि उनकी बेटी मर गई, मसाबा के देरी से उठने की वजह से हुआ ऐसा


<-- ADVERTISEMENT -->



फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने सोशल मीडिया पर एक फनी पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने बताया कि क्रिसमस की सुबह उनकी मां नीना गुप्ता को लगा कि वे मर गई हैं। ऐसा उनके देरी से उठने की वजह से हुआ। मसाबा ने अपनी सोशल मीडिया स्टोरी में लिखा है, "नीनाजी की ओर से सुप्रभात, जिन्होंने मुझसे कहा कि वे मुझे देखने आ रही थीं। क्योंकि सुबह 9:30 बजे उठने (जो कि इससे पहले कभी नहीं हुआ था) की वजह से उन्हें लगा कि मैं मर गई हूं। यह क्रिसमस है?" मसाबा और उनकी मां नीना गुप्ता मुंबई में मुक्तेश्वर हिल्स पर रह रही हैं।

मसाबा नीना और विवियन रिचर्ड की बेटी

मसाबा नीना और वेस्ट इंडीज के पूर्व क्रिकेटर विवियन रिचर्ड की बेटी हैं। 80 के दशक में दोनों रिलेशनशिप में रहे थे। हालांकि, उन्होंने शादी नहीं की थी। बावजूद इसके नीना ने मसाबा को बतौर सिंगल पैरेंट बड़ी करने का फैसला लिया था।

मुंबई मिरर से एक बातचीत में उन्होंने कहा था, "अगर मुझे अपनी गलती सुधारने का एक मौका मिलता तो मैं बगैर शादी के मां नहीं बनती। हर बच्चे को दोनों पैरेंट्स की जरूरत होती है। मैं मसाबा के प्रति ईमानदार थी। इस वजह से हमारे रिश्ते पर असर नहीं पड़ा। लेकिन मैं जानती हूं कि उसने सफर किया है।"

मसाबा को बचपन में लोग ताना मारते थे

मसाबा गुप्ता की मानें तो बचपन में उन्हें लोग ह#& कहकर ताना मारते थे और इसकी वजह उनके पैरेंट्स का अधूरा रिश्ता था। 31 साल की मसाबा ने एक इंटरव्यू में अपना दर्द बयां किया था। उन्होंने कहा था "मुझे याद है कि मुझे ह#& कहा जाता था। स्कूल में ज्यादातर लड़के पूछते थे, क्या यह ह#& है। मुझे इसका मतलब पता नहीं था। मैं जाकर अपनी मां से इसके बारे में पूछती थी। जब मैं छोटी थी, तब वह मुझे किताब के जरिए यह समझाती थी। कहती थी इसका मतलब यह होता है और ऐसे कमेंट और पाने के लिए तैयार रहो।"



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Neena Gupta thought Her daughter Masaba had ‘died’ on Christmas

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: