सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया अपनी नयी फिल्म का ऐलान, मिशन मजनू से करेंगी रश्मिका बॉलीवुड में डेब्यू - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया अपनी नयी फिल्म का ऐलान, मिशन मजनू से करेंगी रश्मिका बॉलीवुड में डेब्यू


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी आनेवाली फिल्म का नाम 'मिशन मजनू' की घोषणा की है। जासूसी थ्रिलर फिल्म से साउथ इंडियन एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।  रश्मिका मंदाना दक्षिणी फिल्म उद्योग की लोकप्रिय अभिनेत्री है। मिशन मजनू को परवेज शेख, असीम अरोरा और सुमित बठेजा ने लिखा है, जबकि निर्माता अमर बुटाला और गरिमा मेहता रॉनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी मूवी के साथ सह-निर्माण कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे को सुशांत के फैंस ने किया जबरदस्त ट्रोल! एक्ट्रेस कहा- नफरत नहीं है दिल में 

सिद्धार्थ मल्होत्रा, शांतनु बागची के निर्देशन में  बन रही फिल्म में एक रॉ एजेंट की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। उन्होंने इंस्टाग्राम पर मिशन मजनू का फर्स्ट-लुक पोस्टर साझा किया और लिखा, “दुश्मन की तर्ज पर हमारी खुफिया एजेंसी द्वारा किया गया सबसे घातक गुप्त ऑपरेशन! पेश है #MissionMajnu का फर्स्ट लुक। ” पोस्टर में, हम एक गंभीर लुक में सिद्धार्थ को बंदूक के साथ युद्ध की  पृष्ठभूमि में चलते हुए देखते हैं। 
 

इसे भी पढ़ें: KGF 2 की शूटिंग के बाद यश ने क्यों कर लिया होटल के कमरे में खुद को कैद? जानें वजह 

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक बयान में कहा, “मिशन मजनू सच्ची घटनाओं से प्रेरित देशभक्ति की कहानी है जो रॉ एजेंटों की कड़ी मेहनत का प्रतीक है जो हमारे देश के नागरिकों की सुरक्षा के लिए अपनी जान दांव पर लगाते हैं। उन्होंने कहा  बहादुर एजेंटों की कहानी बताना मेरे लिए सौभाग्य की बात है, और मैं एक ऐसे मिशन को फिर से शुरू करने के लिए उत्सुक हूं जिसने हमेशा के लिए भारत और पाकिस्तान के रिश्ते को बदल दिया। मैं इस विशेष फिल्म को सभी के साथ साझा करना चाह रहा हूं। '' 
 

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: