नये वर्जन में वायरल हुआ शहनाज गिल का डायलॉग, Sada Kutta Kutta Tuhada Kutta Tommy - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

नये वर्जन में वायरल हुआ शहनाज गिल का डायलॉग, Sada Kutta Kutta Tuhada Kutta Tommy


<-- ADVERTISEMENT -->



बिग बॉस 13 से देशभर में मशहूर हुई पंजाब की कटरीना कैफ शहनाज गिल एक बार फिर सुर्खियों में है। वैसे तो शहनाज गिल की आजकल सुर्खियों में बने रहने की कुछ वजहें और भी है लेकनि हम पहली वजह आपको बताते हैं। शहनाज गिल ने बिग बॉस 13 के दौरान सिद्धार्थ के साथ झगड़ा होने पर एक पंजाबी डायलॉग बोला था। उन्होंने बोला था साडा कुत्ता, कु्ता, तुआडा कुत्ता टॉमी! इसका मतलब किसी भी एक चीज को ऊंचे औऱ नीचे नजरिये से देखना। तब लोगों ने शहनाज के इस डायलॉग को काफी पसंद किया था। अब एक साल बाद फिर से शहनाज गिल का ये डायलॉग नये वर्जन में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस वीडियो को लोग काफी ज्यादा पंसद कर रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: ऋचा ने अली के साथ मनाया जन्मदिन, सुशांत को भूली अंकिता? डालें सेलेब्स के instagram पर एक नजर

सोशल मीडिया पर अपने म्यूजिक के लिए जाने जाने वाले यशराज मुखाते ने रसोड़े में कौन था के बाद शहनाज गिल के साडा कुत्ता कुत्ता वाले डायलॉग को म्यूजिक दिया है। ये गाना काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। ठहाकों के साथ लोग इसे खूब शेयर कर रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: एनसीबी के नोटिस का करण जौहर ने दिया जवाब, कहा- पार्टी में किसी ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं हुआ

 इससे पहले सोशल मीडिया पर यशराज मुखाते का रसोड़े में कौन था वाला वीडियो काफी ज्यादा वायरल हुआ था। यशराज मुखाते वैसे तो एक इंजीनियर हैं लेकिन वह संगीत निर्माता, संगीतकार और सोशल मीडिया व्यक्तित्व भी हैं। उन्हें अपने वायरल पैरोडिकल वीडियो के लिए जाना जाता है, जहां उन्होंने अगस्त 2020 में टेलीविजन सोप साथ निभाना साथिया के रसौड़े में कौन था के लिए रैप बीट्स सेट किया था।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: