Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फिल्मों में हुई देरी से रणबीर कपूर ने लिया सबक, अब फिल्म समय पर पूरी न हुई तो हर दिन के हिसाब से एक्स्ट्रा पैसा लेंगे


<-- ADVERTISEMENT -->




अपनी पिछली कुछ फिल्मों की शूटिंग में हुई देरी से सबक लेते हुए रणबीर कपूर ने अपने कॉन्ट्रैक्ट में नया क्लॉज जोड़ा है। रिपोर्ट्स की मानें तो अब वे ऐसी फिल्मों के लिए हर दिन के हिसाब से एक्स्ट्रा चार्ज करेंगे, जो समय पर पूरी नहीं हो पाएंगी। वे अपनी नई फिल्म की शूटिंग 6 जनवरी से शुरू करेंगे, जिसका निर्देशन लव रंजन कर रहे हैं।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा है, "रणबीर नहीं चाहते कि उनकी फिल्मों की शूटिंग पूरी होने में लंबा समय लगे। वे लव रंजन की अगली फिल्म के लिए नॉनस्टॉप शूट कर मई 2021 में इसे पूरा करना चाहते हैं।"

इन फिल्मों में हुई देरी से परेशान हुए रणबीर

अनुराग बसु के निर्देशन में बनी 'जग्गा जासूस' को पूरी होने में तीन साल का वक्त लग गया था। 2014 में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी और 2017 में यह रिलीज हो पाई थी। इसके अलावा अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही 'ब्रह्मास्त्र' का अनाउंसमेंट 2017 में हो गया था और फरवरी 2018 में इसकी शूटिंग शुरू हो गई थी। लेकिन तीन साल होने को हैं और अब तक इस फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हुई है।

'ब्रह्मास्त्र' इसी साल 4 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोना महामारी के चलते इसकी शूटिंग पूरी नहीं हो सकी और इसे आगे बढ़ा दिया। रणबीर के साथ-साथ आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन स्टारर यह फिल्म अब 2021 में रिलीज हो सकती है।

2021 में दो फिल्मों की शूटिंग करेंगे रणबीर

रिपोर्ट की मानें तो रणबीर 2021 में दो नई फिल्मों की शूटिंग करेंगे। 14 जनवरी तक वे लव रंजन की फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा करेंगे। इसके बाद वे 'ब्रह्मास्त्र' की बची हुई शूटिंग 31 जनवरी से पहले पूरी करने की कोशिश करेंगे। फिर लव रंजन की फिल्म की नॉनस्टॉप शूटिंग कर उसे मई 2021 तक कंप्लीट करेंगे। इसके बाद वे 'कबीर सिंह' फेम निर्देशक संजीव रेड्डी के निर्देशन में बन रही गैंगस्टर ड्रामा 'एनीमल' की शूटिंग पूरी करेंगे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Ranbir Kapoor Will Charge Extra Remuneration Per Day If Film Does Not Finish On Time, Adds A New Clause To His Contract

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: