तापसी पन्नू बोलीं- कई बार फीमेल सेंट्रिक फिल्म का बजट इतना होता है, जितनी मेल एक्टर की एक फिल्म की फीस - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

तापसी पन्नू बोलीं- कई बार फीमेल सेंट्रिक फिल्म का बजट इतना होता है, जितनी मेल एक्टर की एक फिल्म की फीस


<-- ADVERTISEMENT -->



एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'रश्मि रॉकेट' की शूटिंग कर रही हैं। यह एक लो बजट में बन रही फिल्म है। इस पर हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान तापसी ने कहा, कई बार फीमेल सेंट्रिक फिल्म का बजट इतना होता है, जितना एक मेल एक्टर की एक फिल्म की फीस होती है। 'रश्मि रॉकेट' एक एथलेटिक बेस्ड फिल्म है। इस फिल्म के लिए तापसी ने जमकर ट्रेनिंग की है। फिल्म में तापसी एक स्प्रिंटर के रोल में दिखाई देंगी।

मेल एक्टर जीतनी फीस नहीं दी जाती है
तापसी ने 'द टाइम्स ऑफ इंडिया' को दिए एक इंटरव्यू में कहा, "आपके पास फीमेल सेंट्रिक फिल्मों में उतना बजट नहीं होता है। जितना की आपके पास मेल ड्रीवन फिल्मों में होता है। इसलिए आप सिर्फ VFX पर निर्भर नहीं रह सकते। आपको अपनी बॉडी पर भी काम करना ही होता है। इसके अलावा एक फीमेल एक्टर एक फिल्म में पूरा साल निवेश नहीं कर सकती है। क्योंकि उन्हें मेल एक्टर जीतनी फीस नहीं दी जाती है।"

तापसी ने आगे कहा, हमारी फिल्म का बजट इतना होता है। जितना एक मेल एक्टर की एक फिल्म की फीस होती है। अगर में एक फिल्म की तैयारी और शूटिंग में एक साल इन्वेस्ट करूंगी, तो मेरे हाथों से पांच फिल्में निकल जाएंगी। जो प्रैक्टिकली सही नहीं है। अब मुझे इस तरह की फिल्में मिल रही हैं। जिसे मैं शायद ही ना कह सकती हूं। 'रश्मि रॉकेट' में अपने एथलेटिक कैरेक्टर के लिए तापसी ने काफी मेहनत की है। जिसकी कुछ फोटो और वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं।

'रश्मि रॉकेट' अगले साल 2021 में रिलीज होगी
बता दें कि, रश्मि रॉकेट एक एथलीट की कहानी पर बेस्ड है। जो गरीबी और कठिनाइयों को पछाड़ अपनी पहचान बनाती है। यह फिल्म आकर्ष खुराना के डायरेक्शन में बन रही है। रॉनी स्क्रूवाला, नेहा आनंद, और प्रांजल खंडाडिया फिल्म के को-प्रोड्यूसर हैं। फिल्म में तापसी के अलावा प्रियांशु पेनयुली और अभिषेक बनर्जी भी अहम किरदारों में दिखेंगे। 'रश्मि रॉकेट' अगले साल 2021 में रिलीज होगी। इस फिल्म के बाद तापसी की आने वाली फिल्मों में 'हसीन दिलरुबा', 'शाबाश मिठू' और 'लूप लपेटा' शामिल हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Rashmi Rocket: Taapsee Pannu says her entire films can sometimes cost as much as a male star’s salary

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: