हुमा कुरैशी के कारण Sohail Khan की शादी में पड़ी थी दरार! पत्नी सीमा ने छोड़ दिया था घर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

हुमा कुरैशी के कारण Sohail Khan की शादी में पड़ी थी दरार! पत्नी सीमा ने छोड़ दिया था घर


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: बॉलीवुड के पॉपुलर डायरेक्टर सलीम खान के तीनों बेटों की किस्मत शादी के मामले में उनसे थोड़ी अलग है। एक तरफ जहां सलीम खान अपने दोनों बीवियों सलमा और हेलन के साथ सुकून की जिंदगी बिता रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ, उनके बड़े बेटे सलमान खान (Salman Khan) ने शादी से तौबा कर रखी है। अरबाज खान का पत्नी मलाइका (Malaika Arora) से तलाक हो चुका है। साथ ही सोहेल खान की शादी भी सीमा खान के साथ एक बार टूटते-टूटते बची थी।

Sohail Khan की पत्नी सीमा खान ने जलन के कारण इस एक्ट्रेस के बालों में लगा दी थी च्यूइंगम

दरअसल, एक वक्त ऐसा आया था जब सीमा सोहेल का घर छोड़कर चली गई थीं और अपने साथ बेटे को भी साथ ले गई थीं। इसके पीछे वजह बताई गईं एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi)। सोहेल और सीमा को एक आइडल कपल माना जाता है। दोनों को एक-दूसरे से पहली ही नजर में प्यार हो गया था। लेकिन सीमा के परिवार वालों को ये रिश्ता मंजूर नहीं था। जिसके बाद दोनों ने भागकर शादी की थी। हालांकि बाद में दोनों के परिवार वालों ने इस रिश्ते को अपना लिया। उसके बाद से सीमा और सोहेल हमेशा साथ रहे। लेकिन कुछ अफवाहों के चलते दोनों के रिश्ते में दरार आ गई थी।

यह सब सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग के दौरान हुआ था। सोहेल ने अपनी टीम के लिए हुमा कुरैशी को ब्रांड एंबेसडर के रूप में चुना था। इसके बाद से ही दोनों की अफेयर की खबरें आना शुरू हो गईं। ये खबरें सीमा खान तक पहुंच गईं। जिसके बाद कहा जाता है कि वह सोहेल का घर छोड़कर अपने मायके रहने के लिए चली गई थीं।

Sneha Ullal को क्यों कहा जाता है ऐश्वर्या राय की हमशक्ल, मिलती-जुलती सूरत नहीं, ये है राज

हालांकि बाद में हुमा ने इन खबरों पर अपना रिएक्शन दिया था। ''मेरी जिंदगी के बारे में जाने बिना मीडिया वाले कहानी बनाते हैं और यह काफी दुख पहुंचाने वाला होता है। वो ऐसा इसलिए करते हैं क्योंकि वो मेरी मेहनत से लोगों का ध्यान हटा देना चाहते हैं। वो दिखाना चाहते हैं कि मैंने अपनी जिंदगी में जो भी पाया वो एक शख्स के करीब आने की वजह से पाया है। यह काफी अपमानजनक है।''


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: