Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सुशांत से ब्रेकअप के बाद अंकिता की जिंदगी में आए विक्की जैन, इन सेलेब्स को भी प्यार में मिला दूसरा मौका


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे 19 दिसंबर को अपना जन्मदिन मना रही हैं। वह 36 साल की हो गई हैं। अंकिता के लिए 2020 काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा। उनके एक्स-ब्वॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत की 14 जून को रहस्यमयी हालातों में मौत हो गई।

अंकिता को इस बात से बेहद सदमा लगा क्योंकि एक वक्त वो और सुशांत एक-दूसरे के काफी करीब थे। तकरीबन सात साल तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के बाद 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

इसके बाद सुशांत रिया चक्रवर्ती के साथ जुड़ गए और अंकिता को विक्की जैन के रूप में दूसरा प्यार मिला। विक्की पेशे से बिजनेसमैन हैं। अंकिता के साथ उनकी बॉन्डिंग बेहद खास है और चर्चा है कि दोनों अगले साल शादी कर अपना घर बसा सकते हैं।

वैसे, अंकिता पहली ऐसी सेलेब नहीं हैं जिन्हें पहला रिश्ता टूटने के बाद दोबारा प्यार मिला हो। आइए नजर डालते हैं कुछ ऐसे ही सेलेब्स पर जिन्हें प्यार में दूसरा मौका मिला और वह नाकाम रिश्ते का दर्द भुलाने में कामयाब रहे।

सना खान

जय हो एक्ट्रेस और बिग बॉस रनर अप सना खान इन दिनों सुर्खियों में हैं, अक्टूबर में उन्होंने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री छोड़ने की बात कहकर सबको चौंका दिया था। सना ने कहा था कि अल्लाह के बताए पर रास्ते पर चलना चाहती हैं इसलिए फिल्मी दुनिया छोड़ रही हैं। इसके कुछ समय बाद ही सना ने सूरत के मुफ्ती अनस सय्यद से निकाह करके सबको चौंका दिया।

सना कुछ महीनों पहले कोरियोग्राफर मेल्विन लुइस से ब्रेकअप होने के चलते डिप्रेशन में चली गई थीं। सना ने मेल्विन पर चीटिंग का आरोप लगाया था। मेल्विन के बाद सना को अनस में सच्चा प्यार मिल गया है और अब वह काफी खुश हैं।

नेहा कक्कड़

इसी साल अक्टूबर में सिंगर रोहनप्रीत को अपना हमसफर बनाने वाली नेहा कक्कड़ भी कभी एक्टर हिमांश कोहली के साथ रिलेशनशिप में थीं। जून 2018 में नेहा और हिमांश के बीच जमकर झगड़ा हुआ था फिर इनका ब्रेकअप हो गया। दिल्ली के रहने वाले हिमांश ने 'यारियां' (2014) फिल्म से डेब्यू किया था। इसमें नेहा ने 'सनी-सनी' सॉन्ग गाया था। इसी फिल्म के सेट पर दोनों की दोस्ती हुई थी।

जॉन अब्राहम

बिपाशा बसु के साथ 8 साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहने के बावजूद जॉन का ये रिश्ता अंजाम तक नहीं पहुंच सका। बिपाशा से ब्रेकअप के बाद उन्होंने बैंकर प्रिया रुंचाल से 2014 में शादी की। दोनों की शादी को 6 साल हो चुके हैं और दोनों अपनी खुशहाल जिंदगी गुजार रहे हैं।

प्रिटी जिंटा

प्रिटी ने अपनी उम्र से 10 साल छोटे अमेरिकन सिटिजन जीन गुडइनफ से शादी कर ली थी। 29 फरवरी, 2016 को जोड़ी ने लॉस एंजिलिस में एक प्राइवेट सेरेमनी में सात फेरे लिए थे। लगभग 6 महीनों बाद प्रिटी और जीन की वेडिंग फोटोज सामने आई थी।

इससे पहले प्रिटी बिजनेसमैन नेस वाडिया के साथ रिलेशनशिप में थीं लेकिन दोनों के बीच काफी विवाद हुए जो कि खुलकर सामने आए और फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
ankita lokhande to sana khan, these celebs also got a second chance in love

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: