गौहर खान की शादी के बाद भावुक हुईं उनकी मां,  एक्ट्रेस के ससुर इस्माइल दरबार से बोलीं- मेरी बेटी का ख्याल रखना - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

गौहर खान की शादी के बाद भावुक हुईं उनकी मां,  एक्ट्रेस के ससुर इस्माइल दरबार से बोलीं- मेरी बेटी का ख्याल रखना


<-- ADVERTISEMENT -->



एक्ट्रेस और मॉडल गौहर खान ने म्यूजिशियन इस्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार से शादी कर ली है। शुक्रवार को उनकी निकाह सेरेमनी मुंबई के आईटीसी ग्रैंड मराठा होटल में हुई। शादी के बाद इस्माइल दरबार ने एक इंटरव्यू में बताया, "गौहर की मां ने इमोशनल होते हुए मुझसे कहा कि बेटी ख्याल रखना। जवाब में मैंने उनसे कहा, "आपकी बेटी इतनी काबिल है कि वह मेरे पूरे परिवार का ख्याल रखेगी।"

शादी के इमोशंस को नाटक समझते थे दरबार

इस्माइल दरबार की मानें तो वे शादी में दिखने वाले इमोशंस को महज नाटक समझते थे। लेकिन जब उन्होंने दूल्हा बने अपने बेटे जैद को गले लगाया तो रो पड़े। तब वे हैरान रह गए। ई-टाइम्स से बातचीत में दरबार ने कहा, "जब लोग रोते थे तो मुझे हमेशा यह नाटक लगता था। लेकिन आज मैं असलियत समझा। मुझे नहीं पता कि क्या हुआ, लेकिन जब मैंने बेटे की शादी के बाद उसे गले लगाया तो मेरी भावनाएं फूट पड़ीं।"
इस बातचीत में इस्माइल ने अपनी पहली पत्नी आयशा और दूसरी पत्नी फरजाना (जैद की मां) की मुलाकात को भी याद किया। आयशा आगे बढ़ीं और उन्होंने फरजाना को गले लगाया। यह भी बहुत इमोशनल लम्हा था।"

25 दिसंबर को हुई गौहर-जैद की शादी

25 दिसंबर को गौहर और जैद की शादी हुई और उसके बाद रिसेप्शन भी होस्ट किया गया। गौहर और जैद ने अपनी वेडिंग के लिए पाकिस्तान के फैशन प्लेटफॉर्म लाम का व्हाइट वेडिंग लुक कैरी किया। जिसे सायरा शकीरा ने डिजाइन किया है।

कपल का मेकअप देवकी और कृतिका ने किया है। जबकि हेयर-डू रितिका ने किया था। गौहर का वेडिंग ट्रूजो डिफरेंट डिजाइनर्स का रहा। वहीं मेहंदी के लिए उन्होंने अपने भाई का दिया 4 साल पुराना ड्रेस पहना था। जैद ने इसी साल जुलाई में एक गाना गाकर गौहर को प्रपोज किया था। लॉकडाउन के दौरान ही दोनों का प्यार परवान चढ़ा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Gauahar Khan’s mother told Ismail Darbar after wedding: ‘Please take care of my daughter'

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: