सेट पर एक्स-ब्वॉयफ्रेंड सलमान खान के हंगामे के कारण ऐश्वर्या के हाथ से निकल गई थी फिल्म 'चलते-चलते' - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सेट पर एक्स-ब्वॉयफ्रेंड सलमान खान के हंगामे के कारण ऐश्वर्या के हाथ से निकल गई थी फिल्म 'चलते-चलते'


<-- ADVERTISEMENT -->



रणबीर कपूर और कटरीना कैफ स्टारर 'जग्गा जासूस' में गोविंदा भी एक अहम भूमिका में थे लेकिन कुछ हिस्से की शूटिंग के बाद उन्हें फिल्म से हटा दिया गया। फिल्म के डायरेक्टर अनुराग बसु ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बातचीत की है। उन्होंने कहा कि गोविंदा की लेटलतीफी के कारण शूट में बहुत डिले हो रहा था। साउथ अफ्रीका में शूटिंग करनी थी, सब कुछ लाइन अप था लेकिन लेट लतीफी के कारण उन्हें गोविंदा को फिल्म से हटाने का फैसला लेना पड़ा था जो कि दुर्भाग्यपूर्ण था।

वैसे, गोविंदा से पहले कई और सितारे भी बीच में फिल्म से निकाल दिए गए या फिर उन्होंने किसी कारणवश खुद फिल्म छोड़ दी। जानते हैं आखिर कौन से हैं ये सेलेब्स…

ऐश्वर्या राय बच्चन

फिल्म ‘चलते-चलते’ के लिए ऐश्वर्या राय पहली पसंद थीं। उन्होंने शाहरुख खान के साथ फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी थी लेकिन इसी वक्त सलमान खान से उनका ब्रेकअप हुआ था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक दिन सलमान 'चलते-चलते' के सेट पर आए जहां ऐश्वर्या शूटिंग कर रही थीं और गुस्से में खूब तोड़-फोड़ की। इसके बाद ऐश्वर्या के पास कोई और रास्ता नहीं बचा और उन्होंने फिल्म से बीच में हटने का फैसला किया ताकि शूटिंग सही तरीके से पूरी हो सके। उनकी जगह पर फिर रानी मुखर्जी को लिया गया और फिल्म हिट रही।

करीना कपूर खान

साल 2000 में आई फिल्म 'कहो ना प्यार है' से अमीषा पटेल और ऋतिक रोशन ने डेब्यू किया था लेकिन क्या आप जानते हैं पहले अमीषा पटेल वाले रोल के लिए करीना कपूर को कास्ट किया गया था। करीना ने फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग भी कर ली थी लेकिन फिर उन्होंने ये फिल्म छोड़ दी। इसके बाद करीना ने इसी साल रिलीज हुई फिल्म रिफ्यूजी से अभिषेक बच्चन के अपोजिट डेब्यू किया। 'कहो ना प्यार है' जहां सुपरहिट हुई वहीं, रिफ्यूजी बॉक्स-ऑफिस पर पिट गई थी।

वहीं, संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गोलियों की लीला रासलीला' में भी करीना कपूर को कास्ट किया गया था। यहां तक कि उनके लीला के रूप में कुछ ट्रायल पिक्चर्स भी वायरल हुए थे लेकिन फिर बात नहीं बन सकी। दरअसल, करीना 100 दिनों से ज्यादा शूटिंग नहीं करना चाहती थीं क्योंकि उन्होंने किसी अन्य फिल्म को डेट्स दे रखी थीं। वहीं, प्रोडक्शन टीम को लगा कि 100 दिन बहुत कम होते हैं, ऐसे में करीना के पास फिल्म से हटने के अलावा कोई रास्ता नहीं बचा। इसके बाद दीपिका पादुकोण को फिल्म में लिया गया और ये हिट साबित हुई।

सुशांत सिंह राजपूत

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भी पहले 'हाफ गर्लफ्रेंड' में नजर आने वाले थे। वह इस फिल्म के लिए पहली चॉइस थे लेकिन इस फिल्म से पहले वह 'राबता' साइन कर चुके थे तो उन्होंने पास ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ को ना करने के अलावा कोई रास्ता नहीं बचा था, इसके बाद अर्जुन कपूर को फिल्म में साइन किया गया।

रणबीर कपूर

एक इंटरव्यू में रणबीर ने ये खुलासा किया था कि वह आशुतोष गोवारिकर की फिल्म ‘जोधा अकबर’ के लिए पहली पसंद थे। वह फिल्म में अकबर का रोल निभाने वाले थे लेकिन उन्होंने यह फिल्म छोड़ दी थी। रणबीर के ना के बाद फिल्म में ऋतिक रोशन की एंट्री हुई और उन्हें अकबर के रोल में काफी पसंद किया गया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Bollywood Actors Who Left The Movies In Middle Of The Shooting

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: