हैदराबाद में सड़क पर बने फूड स्टॉल पर अचानक पहुंचे सोनू सूद, फैंस हुए हैरान - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

हैदराबाद में सड़क पर बने फूड स्टॉल पर अचानक पहुंचे सोनू सूद, फैंस हुए हैरान


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों के लिए एक मसीहा बन कर उभरें है। उन्होंने निस्वार्थ होकर जिस तरह से प्रवासी मजदूरों की मदद की, उससे उनको चाहने वालों की संख्या काफी ज्यादा बढ़ गयी है। दुनियाभर में सोनू सूद की तारीफ हो रही है। पर्दे का विलेन असल जिंदगी में सुपरहिरों से कम नहीं। सोशल मीडिया पर सोनू अपने तमाम फैंस से जुड़े रहते हैं उन्हें जवाब भी देते हैं लेकिन उन्होंने अपने एक फेन को अचानक सामने आकर चौंका दिया। 

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड के कपूर खानदान ने साथ में मनाया क्रिसमस डे, करीना ने शेयर की तस्वीर 

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने सड़क किनारे फूड स्टॉल पर जाकर एक प्रशंसक को आश्चर्यचकित कर दिया। ‘दबंग’ स्टार को बॉलीवुड में सबसे विनम्र हस्तियों में से एक के रूप में जाना जाता है। सोनू सूद ने कहा कि मैंने सोशल मीडिया पर अपने एक फैन द्वारा मेरे नाम से चलने वाले एक फूड स्टॉल के बारे में देखा था। मैंने खुद आने के बारे में यहां सोचा और ये जगह वाकई बहुत अच्छी हैं।  मैंने व्यक्तिगत रूप से यहां के भोजन का स्वाद चखा और ये मुझे बहुत पसंद आया।

इसे भी पढ़ें: रेमो डिसूजा की पत्नी लिजेल ने डॉक्टरों और सलमान खान को धन्यवाद दिया

 

अभिनेता को अपनी मुफ्त सेवा नींव के माध्यम से जरूरतमंदों की मदद करने में उनकी भागीदारी के लिए जाने जाते है। फास्ट फूड स्टाल के मालिक, अनिल, सूद को उसके खाने पर आश्चर्यचकित थे। अनिल ने सामाजिक कार्यों के लिए अभिनेता की प्रशंसा की।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: