कैटरीना ने पहले ही सुपरहीरो फिल्मों के लिए अपना physical तैयारी शुरू कर दी है: अली अब्बास जफर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कैटरीना ने पहले ही सुपरहीरो फिल्मों के लिए अपना physical तैयारी शुरू कर दी है: अली अब्बास जफर

Katrina has already started her physical prep for the superhero films ali Abbas Zafar. कैटरीना ने पहले ही सुपरहीरो फिल्मों के लिए अपना physical तैयारी शुरू कर दी है: अली अब्बास जफर

<-- ADVERTISEMENT -->



Katrina has already started her physical prep for the superhero films ali Abbas Zafar
मार्च के मध्य से (जब लॉकडाउन पहली बार लागू हुआ था), बॉलीवुड अभिनेताओं को शायद ही काम पर रखा गया हो। लेकिन 2021 तक कैटरीना कैफ एक विशेष परियोजना को शुरू करेगी - उनकी दो-भाग वाली सुपरहीरो फिल्म, जिसे सुल्तान निर्देशक अली अब्बास जफर द्वारा अभिनीत किया जाएगा। उन्होंने कहा, "अगर सब कुछ ठीक रहता है, तो हमें जनवरी में कुछ समय के लिए रोल करना शुरू कर देना चाहिए।" लेकिन सुपरहीरो की फिल्मों पर काम शुरू करने से पहले उसकी कुछ और प्रतिबद्धताएँ हैं। ”


View this post on Instagram

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on



दिलचस्प बात यह है कि जफर और उनकी टीम अस्थायी रूप से दुबई में उसी श्रृंखला पर काम करने के लिए स्थानांतरित हो गई है। “हाँ, अभी, मैं - अपनी टीम के साथ - दुबई से बाहर काम कर रहा हूँ। इसका कारण: एक अंतरराष्ट्रीय टीम श्रृंखला में हमारे साथ काम कर रही है, लेकिन कोविद -19 प्रेरित यात्रा प्रतिबंधों के कारण, उनके लिए भारत से बाहर उड़ान भरना आसान नहीं होगा। इसलिए, चीजों को सुचारू रूप से चलाने के लिए, हम यहां तैनात किए गए हैं, “टाइगर ज़िंदा है (TZH) हमें दुबई से बताता है।

ज़फ़र, जिन्होंने मेरे ब्रदर की दुल्हन, टीएसएच और भारत जैसी फ़िल्मों में कैफ़ के साथ काम किया है, इसे "हम सभी के लिए एक बहुत ही खास प्रोजेक्ट" कहते हैं। “फिलहाल, हम खली पीली की रिलीज़ में व्यस्त हैं। फिर, एक वेब शो, टंडव भी है जिसके बारे में हम वास्तव में उत्साहित हैं। यह वास्तव में एक अलग प्रारूप है, लेकिन साथ ही साथ रचनात्मक रूप से मुक्ति भी है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

Katrina Kaif

Post A Comment:

0 comments: