Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

खुलकर पैसे खर्च करती है यह एक्ट्रेस, पहनती है करोड़ों के कपड़े, अरबों की है मालकिन

खुलकर पैसे खर्च करती है यह एक्ट्रेस, पहनती है करोड़ों के कपड़े, अरबों की है मालकिन

<-- ADVERTISEMENT -->




फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाली सभी अभिनेत्रियां करोड़ों की कमाई करती है और अपने फैशन पर भी बहुत सी अभिनेत्रियां करोड़ों रुपए खर्च करती है और लगभग हर इवेंट में खूब महंगे और फैंसी कपड़े पहनकर जाती है आज हम आपको करोड़ों के कपड़े पहनने वाली एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में बताएंगे जो अपने फैशन पर खुलकर खर्च करती है।
हम बात कर रहे है बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की जो अब फिल्म इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्रियों में से एक है इन्होने बॉलीवुड मे अपने अभिनय सफर की शुरुआत साल 2003 मे फिल्म 'बूम' से की थी, लेकिन इन्हें बॉलीवुड मे सफलता सलमान खान के साथ साल 2005 में फिल्म 'मैने प्यार क्यों किया' मे काम करने के बाद मिली।
अब तक के अपने करियर में कैटरीना कैफ ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है जिसकी वजह से अब इन्हें बॉलीवुड की लेडी सुपरस्टार भी कहा जाता है फिल्मों के अलावा कैटरीना कैफ बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ अपने अफेयर को लेकर भी काफी चर्चा में रही है।
अरबों की दौलत के होने के साथ ही कैटरीना कैफ कई महंगी चीजों की मालकिन है। इनमें 42 लाख की ऑडी Q3, 50 लाख की मर्सिडीज ML350 और 80 लाख की ऑडी Q7 जैसी गाड़ियां शामिल है।
गाड़ियों के अलावा कैटरीना कई महंगे कपड़े भी पहनती है। वेबसाइट "Timesnownews.com" की एक रिपोर्ट के मुताबिक साल 2014 मे फिल्म 'बैंग बैंग' के दौरान कैटरीना दो महंगे गाउन मे नजर आई थी, जो कैटरीना को खूब पसंद आया, और उन्होने डिजाइनर से उसे खरीद लिया। इन दोनो गाउन की कीमत करीब 1.2 करोड़ है।
फिल्मी सितारों के पास कई महंगे बंगले और फ्लैट होना आम बात है। कैटरीना कैफ भी कई महंगे घरों की मालकिन है। इनके हैम्पस्टेड लंदन वाले बंगले की कीमत करीब 7.3 करोड़ है। इसके अलावा मुंबई के बांद्रा मे इनका एक 3 BHK फ्लैट है, जिसकी कीमत करीब 8.2 करोड़ है, और लोखंडवाला मे स्थित इनके अपार्टमेंट की कीमत करीब 17 करोड़ है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Katrina Kaif

Post A Comment:

0 comments: