Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Urfi Javed की अतरंगी ड्रेस हुई वायरल, कपड़े छोड़ ‘दो दिल’ टांगकर निकली एक्ट्रेस, भड़के यूजर्स

Urfi Javed की अतरंगी ड्रेस हुई वायरल, कपड़े छोड़ ‘दो दिल’ टांगकर निकली एक्ट्रेस, भड़के यूजर्स

<-- ADVERTISEMENT -->




10-Bold-Urfi-Javed-Looks-and-Photos\

Urfi Javed video: अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस के लिए चर्चित ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई है। इस बार वजह भी वही पुरानी है उनका अटपटा फैशन सेंस। ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) को कोई कुछ भी कहें लेकिन वह अब बेफिक्र होकर अपने अंदाज में अपने फैशन को फॉलो करती हैं। इस बार भी एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा ही किया। अब उर्फी जावेद का एक नया वीडियो सामने आया है।

जिसमें उन्होंने कुछ ऐसा पहन लिया है, जिसे देखने के बाद हर कोई उनका मजाक बना रहा है। उर्फी जावेद (Urfi Javed) का नया वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो को देखने के साथ-साथ इस वीडियो पर काफी कमेंट भी कर रहे हैं।

उर्फी जावेद की अजीबो-गरीब ड्रेस

कुछ लोगों ने उर्फी जावेद की तारीफ की है तो कुछ लोगों ने मजाक बनाया है। तो कुछ उनपर भड़कते हुए भी नजर आए हैं। इसमें देखा जा सकता है कि उन्होंने बेहद ही अतरंगी ड्रेस पहनी है और हाथों पर एक लाल कपड़ा लगाया हुआ है। जिसे वह हवा में खूब लहरा रही है। इसके अलावा उन्होंने इसी कपड़े से अपने सर को भी ढका हुआ है। उनके इस अंदाज को देखकर काफी लोग उनका मजाक उड़ा रहे हैं।

उर्फी की ड्रेस पर यूजर्स दे रहे अलग-अलग कमेंट

लोग अब इस वीडियो पर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक ने लिखा, ‘एक समय था जब कोई ऐसी फालतू हरकत करता था तो लोग बिठा के समझाते थे… आज कल ये प्रेस वाले फेमस कर देते हैं और सब खड़े रहके देखते हैं..’ एक ने लिखा, ‘मुझे उसका अपमान करने वाली, उसे नीचा दिखाने वाली या उसकी शर्मिंदगी की अपील करने वाली टिप्पणियाँ हास्यास्पद लगती हैं।’ एक अन्य लिखता है, “बहन तुम्हें डॉक्टर की सख्त ज़रूरत है। डॉक्टर का नाम – “, एक ने लिखा- “ये मेरा और ये तेरा”

आपको बता दें कि ऊर्फी जावेद(Urfi Javed) एक अभिनेत्री और मॉडल है। उर्फी जावेद को अलग-अलग तरह की ड्रेस में देखा जाता है। वह कभी ढक्कन तो कभी प्लास्टिक से बने ड्रेस पहनती हैं। उनकी ड्रेस लिस्ट में घास, रस्सी, रेजर ब्लेड फूल, वायर आदि शामिल है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Evergreen

Urfi Javed

Post A Comment:

0 comments: