Mirzapur Season 3 को लेकर दर्शकों के लिए बड़ी खबर | Mirzapur Season 3 Date Release - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Mirzapur Season 3 को लेकर दर्शकों के लिए बड़ी खबर | Mirzapur Season 3 Date Release

Mirzapur Season 3 को लेकर दर्शकों के लिए बड़ी खबर. Mirzapur Season 3 Date Release

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


Mirzapur Season 3 को लेकर दर्शकों के लिए बड़ी खबर | Mirzapur Season 3 Date Release

Mirzapur Season 3 Date Release

मिर्जापुर सीजन 3 रिलीज की तारीख (Mirzapur Season 3 Date Release): मिर्जापुर का पहला और दूसरा सीजन दर्शकों के बीच हिट रहा। वेब सीरीज को लेकर लोगों में काफी क्रेज था। अब मिर्जापुर सीजन 3 का बेसब्री से इंतजार है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तीसरे सीजन की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इस बार की कहानी काफी दिलचस्प होगी. अब देखना होगा कि तीसरे पार्ट में मुन्ना भैया जिंदा रहते हैं या उनका काम पूरा होता है.



Mirzapur Season 3 की कहानी

मिर्जापुर सीजन 3 कब रिलीज होगा, इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है, लेकिन इतना तय है कि मेकर्स इस सीरीज को इसी साल रिलीज करने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तीसरा पार्ट एक्साइटमेंट और एडवेंचर से भरपूर होगा। मिर्जापुर 2 में मुन्ना भैया की शूटिंग शरद कालीन भैया को बचाता है। इस कहानी में कालीन भैया और गुड्डू के बीच टक्कर होगी। गोलू जबरदस्त एक्शन करती नजर आएंगी।
Mirzapur Season 3


Mirzapur Season 3:कालीन भइया भैया बच पाएंगे

एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक, गुड्डू भैया जेल जा सकते हैं और मिर्जापुर की रानी गोलू बन सकते हैं। इस बार दर्शकों को कालीन भैया की पत्नी बीना का नया अंदाज देखने को मिलेगा. इस सीजन में देखना होगा कि कालीन भइया भइया बच पाएंगे या नहीं। वहीं इस बार कहानी में दद्दा त्यागी और शरद शुक्ला भी नजर आएंगे. दद्दा त्यागी अपने बेटे की मौत का बदला लेंगे और शरद अपनी योजना से मिर्जापुर पर राज करने के बारे में सोचेंगे।
Mirzapur Season 3

अली फजल ने पूरी की शूटिंग

अली फजल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो और एक सेल्फी शेयर की थी। वीडियो में हम फिल्म के कलाकारों और क्रू को चिल्लाते हुए देख सकते हैं। इसके अलावा सेल्फी में सभी सदस्य चीयर करते नजर आ रहे हैं. अली फजल ने पोस्ट में लिखा, ‘मेरी सबसे प्यारी और प्यारी टीम के लिए, मिर्जापुर की दुनिया में आपने जो प्यार और कड़ी मेहनत की है, उसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। सीज़न 3 मेरे लिए बहुत अलग यात्रा रही है, जैसा कि अन्य दो सीज़न रहे हैं।


<-- ADVERTISEMENT -->

TV Serials

Web-Series

Post A Comment:

0 comments: