Thalapathy Vijay Divorce News । 23 साल पहले की थी Die Hard Fan से शादी, अब लेने जा रहे हैं तलाक! - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Thalapathy Vijay Divorce News । 23 साल पहले की थी Die Hard Fan से शादी, अब लेने जा रहे हैं तलाक!

Thalapathy Vijay Divorce News । 23 साल पहले की थी Die Hard Fan से शादी, अब लेने जा रहे हैं तलाक!

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


Thalapathy Vijay Divorce News

Thalapathy Vijay Divorce News- तमिल सिनेमा के सबसे मशहूर अभिनेताओं में शुमार जोसेफ़ विजय चंद्रशेखर, जिन्हें थलापति विजय के नाम से भी जाना जाता है, इस समय अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल, हाल ही में एक रिपोर्ट में कहा गया कि अभिनेता और उनकी पत्नी संगीता के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। इस रिपोर्ट के सामने आते ही यूजर्स ने दोनों के अलग होने के कयास लगाने शुरू कर दिए। आलम यह हुआ कि विजय और उनकी पत्नी की तलाक की अफवाहें सोशल मीडिया पर तेजी से फैल गयी। बता दें, अभिनेता के करीबी सूत्रों ने इस खबर का खंडन किया है।


विकिपीडिया पेज पर किया गया दावा
विजय और संगीता की तलाक की अफवाहें तब शुरू हुई जब अभिनेता के विकिपीडिया पेज पर दावा किया गया कि उन्होंने और उनकी पत्नी ने पारस्परिक रूप से तलाक लेने का फैसला किया है। इस बात के सोशल मीडिया पर सामने आते ही यूजर्स ने गौर किया कि संगीता, एटली की पत्नी प्रिया की गोद भराई और वरिसु के संगीत लॉन्च में भी नजर नहीं आईं। बस फिर क्या था, अफवाहों ने आग पकड़ी और सोशल मीडिया पर विजय और उनकी पत्नी के तलाक की खबरें वायरल हो गईं। इन सब के बाद अभिनेता के करीबी सूत्र ने न्यूज़पोर्टल पिंकविला से बातचीत कर अफवाहों पर विराम लगाया। करीबी सूत्र ने कहा, 'तलाक की अफवाहें सच नहीं हैं। संगीता बच्चों के साथ अमेरिका में छुट्टियां मना रही हैं, इसलिए वह हाल के इवेंट्स में मौजूद नहीं थीं।'
 

विजय और संगीता की लवस्टोरी
अभिनेता विजय की संगीता से पहली मुलाकात साल 1996 में हुई थी। संगीता, अभिनेता की एक बहुत बड़ी प्रशंसक थी और इसी अंदाज में वह उनसे मिली थीं। विजय से मिलने के लिए संगीता कथित तौर ओर यूके से चेन्नई आई थीं। वह जब अभिनेता से मिली तो उन्होंने फिल्म 'पूवे उनक्कागा' में उनके प्रदर्शन के लिए उनकी जमकर तारीफ की, जिससे विजय काफी प्रभावित हुए। इसके बाद अभिनेता ने संगीता को अपने घर पर बातचीत करने और परिवार से मिलने के लिए बुलाया। फिर धीरे-धीरे दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया और उनके माता-पिता ने भी रिश्ते को स्वीकार कर लिया। आखिरकार 25 अगस्त, 1999 में विजय और संगीता शादी के बंधन में बंध गए। दोनों ने हिंदू और क्रिश्चियन दोनों रीति-रिवाजों से शादी की थी। विजय और संगीता ने 2000 में अपने पहले बच्चे, जेसन संजय और 2005 में अपनी बेटी का स्वागत किया।


<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: