Ranbir Kapoor और Alia Bhatt ने पैपराजी को दिखाई Raha की पहली झलक, बेटी की तस्वीरें क्लिक नहीं करने का किया अनुरोध - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Ranbir Kapoor और Alia Bhatt ने पैपराजी को दिखाई Raha की पहली झलक, बेटी की तस्वीरें क्लिक नहीं करने का किया अनुरोध

Ranbir Kapoor और Alia Bhatt ने पैपराजी को दिखाई Raha की पहली झलक, बेटी की तस्वीरें क्लिक नहीं करने का किया अनुरोध

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


alia_bhatt_ranbir_kapoor_baby

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, जो पिछले साल नवंबर में एक बेटी के माता-पिता बने हैं, ने रविवार को पैपराजी के लिए एक स्पेशल गेट-टुगेदर का आयोजन किया। इस गेट-टुगेदर में अभिनेता और अभिनेत्री ने पैपराजी से उनकी बेटी की तस्वीरें नहीं खींचने और किसी साइट पर पोस्ट नहीं करने का अनुरोध किया। इतना ही नहीं रणबीर ने पैपराजी को उनकी बेटी राहा कपूर की कुछ खूबसूरत तस्वीरें भी दिखाई। बता दें, रणबीर-आलिया के साथ राहा की दादी नीतू कपूर भी इस गेट-टुगेदर में मौजूद थीं।

पैपराजी को खिलाई चाट

रणबीर और आलिया द्वारा आयोजित की गई इस छोटी सी गेट-टुगेदर में पैपराजी के लिए स्ट्रीट फ़ूड का बंदोबस्त भी किया गया था। गेट-टुगेदर खत्म होने के बाद अभिनेता, अभिनेत्री और नीतू कपूर ने पैपराजी के लिए साथ में तस्वीरें भी क्लिक करवाई। इस दौरान की रणबीर और उनकी माँ के बीच थोड़ी बहस भी हुई। दरअसल, नीतू पैपराजी को तस्वीरें खींचने के लिए लाइट एडजस्ट करने के निर्देश दे रही थीं, जिससे अभिनेता थोड़े परेशान हो जाते हैं। फिर रणबीर अपनी उतरी शकल के साथ माँ को समझाते नजर आए। इस दौरान के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

लोगों को पसंद नहीं आया रणबीर-आलिया का फैसला
रणबीर और आलिया अपनी बेटी की सार्वजनिक उपस्थिति को लेकर अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के नक्शेकदम पर चल रहे हैं। दोनों ने फैसला किया है कि उनकी बेटी राहा की तस्वीरें सार्वजनिक रूप से न क्लिक और न ही दिखाई जाएगी। दोनों के इस फैसले पर सोशल मीडिया पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं देते नजर आ रहे हैं। एक तरफ जहाँ उनके फैंस और चाहनेवाले इस फैसले से खुश नहीं हैं। वहीं दूसरी तरफ यूजर्स का कहना है कि उन्हें रणबीर-आलिया की बेटी के चेहरे में कोई दिलचस्पी नहीं है। कई यूजर्स ने इस मामले में करीना कपूर खान की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने इस स्थिति को अच्छे से संभाला है।


<-- ADVERTISEMENT -->

Alia Bhatt

B'Town

Post A Comment:

0 comments: