जब मशरूम को लेकर सारा अली खान ने करण जौहर से पूछा अटपटा सवाल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब मशरूम को लेकर सारा अली खान ने करण जौहर से पूछा अटपटा सवाल


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड की क्यूट और खूबसूरत एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘अतरंगी रे' को लेकर काफी सुर्खियां बटौर रही हैं. उनके फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसके अलावा सारा अली खान अपनी ‘नमस्ते दर्शको’ सीरीज में भी नजर आ रही हैं। इन दिनों सारा अली खान अपनी फिल्म की प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंची हैं। यहां उनके साथ फिल्म निर्माता करण जौहर भी पहुंचे हैं। इसी दौरान सारा अली ने करण जौहार से एक बेहद ही अटपटा सवाल किया, जिसका जवाब करण जौहर नहीं दे पाए, लेकिन सारा ने इसका जवाब खुद दे दिया जिसको सुनने के बाद करण जौहर भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाए।

सारा ने शेयर किया फनी वीडियो

दरअसल, सारा अली खान ने हाल में अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें उनके साकथ करण जौहर भी नजर आ रहे हैं। वीडियो में सारा 'नमस्ते दर्शक' कहते हुए करण जौहर का वेलकम करती हैं और करण को भी फैंस से नमस्ते करने को कहती है। इसके बाद सारा फिल्म निर्माता से एक फनी सा सवाल करती हैं। एक्ट्रेस करण से पूछती है कि ‘पार्टी में मशरूम हमेशा इनवाइटेड क्यों होता था?'

‘अतरंगी रे’ में धनुष और अक्षय कुमार संग जमेगी जोड़ी

सारा अली खान जल्द ही फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ धनुष और अक्षय कुमार भी नजर आएंगे। फिल्म ‘अतरंगी रे’ की घोषणा पिछले साल की गई थी। वहीं बॉलीवुड की ‘रांझणा’ फिल्म के बाद धनुष आनंद एल राय की दूसरी फिल्म में नजर आने वाले हैं। वहीं सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो ‘अतरंगी रे’ के अलावा वो जल्द ‘द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा’ और ‘नखरेवाली’ में भी नजर आने वाली हैं।

यह भी पढ़ें-19 साल बाद शाहरुख ने फिल्म ‘देवदास’ को लेकर खोला राज, इस सीन को शूट करते हुए छूटे थे पसीने



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: