Neha Kakkar से दिल टूट जाने के बाद Aditya Narayan करना चाहते है इस लड़की से शादी,जल्द ही शुरू होने वाली है शादी की रस्में. - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Neha Kakkar से दिल टूट जाने के बाद Aditya Narayan करना चाहते है इस लड़की से शादी,जल्द ही शुरू होने वाली है शादी की रस्में.


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। बॉलीवुड के प्लेबैक सिंगर एवं होस्ट आदित्य नारायण एक समय नेहा कक्कड़ के साथ शादी को लेकर चर्चा काफी चर्चे में बने हुए थे। लेकिन यह शादी मात्र शो की टीआरपी को बढ़ाने के लिए थी लेकिन अब वो जल्द ही नेहा कक्कड़ को छोड़ अपनी पुरानी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी करने जा रहे हैं। इनकी शादी की खबरों के साथ ही शादी की रस्में भी शुरू हो चुकी हैं। जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

श्वेता अग्रवाल भी एक जानी मानी एक टीवी एक्ट्रेस हैं। जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत शो जैसे 'बाबुल की दुआएं लेती जा' (2000), से की थी इसके बाद वो 'शगुन' (2001) और 'देखो मगर प्यार से' (2004) में भी नजर आई। टीवी पर काम करने बाद एक्ट्रेस ने फिल्मों में भी हाथ आजमया और पहली बार वो प्रभास की मूवी Raghvendra (2003) में नजर आईं। श्वेता शॉर्ट फिल्म 'सुन साहिबा सुन' (2004) के साथ 'तंदूरी लव', 'शापित' जैसी फिल्मों में काम किया है। 'शापित' में आदित्य नारायण के अपोजिट श्वेता ने ही रोल प्ले किया था। ये लीड एक्टर के तौर पर आदित्य की पहली फिल्म थी। इस मूवी को विक्रम भट्ट ने डायरेक्ट की थी। बता दें कि आदित्य और श्वेता की शादी 1 दिसंबर, 2020 को शादी मंदिर में 50 लोगों की मौजूदगी में होगी। रखी गई है। कोरोना की वजह से शादी में काफी कम लोग शरीक होगें।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: